1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दुलहन के फटे लहंगे को लेकर आपस में भिड़े घराती और बाराती, जमकर चले लात-घूंसे

दुलहन के फटे लहंगे को लेकर आपस में भिड़े घराती और बाराती, जमकर चले लात-घूंसे

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक अनोखा मामला सामने आया है जहां दुलहन का लहंगा फटा होने के बाद दूल्हा और दुलहन पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए और जमकर लात और घूंसे चले। मौके पर पहुंची पुलिस ने 12 लोगों को 151 की कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर दिया अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट

जानकारी के अनुसार, ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव विघेपुर से शिकारपुर के बासौटी गांव में किरनपाल सिंह के घर बेटी की बारात आई थी। इस दौरान फटे हुए लहंगे को लेकर विवाद बढ़ गया। बताया गया है कि जोड़ा लड़के पक्ष की तरफ से दिया गया। जिसको लेकर बराती और घराती आपस में भिड़ गए और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

सूचना पर पहुंची पुलिस

कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से लोगों को हिरासत में ले लिया। उधर, पुलिस और स्थानीय लोगों की समझा-बुझाकर दूल्हा दुलहन को गांव में शादी करा दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने 12 लोगों को 151 की कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर दिया। अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश चंद्र शर्मा का कहना है कि शादी कार्यक्रम के दौरान फटे हुए लहंगे को लेकर घराती और बारातियों में विवाद हुआ था। दोनों पक्षों में समझौता होने के बाद दुलहन फेरे लेने के बाद दूल्हे के साथ विदा हो गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads