Home उत्तर प्रदेश कार सवार को सड़क से उठा कर ले गए हमलावर, मकान में बंधक बनाकर जमकर पीटा

कार सवार को सड़क से उठा कर ले गए हमलावर, मकान में बंधक बनाकर जमकर पीटा

9 second read
0
5

मेरठ : बुधवार की सुबह भावनपुर थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते कुछ युवकों ने कार सवार युवक को अगवा कर लिया। इसके बाद आरोपियों ने युवक को एक मकान में बंधक बनाकर जमकर पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को बंधन मुक्त कराया। अभी पीड़ित ने घटना की तहरीर नहीं दी है।

जानकारी के मुताबिक जई गांव निवासी इरशाद पुत्र ताज मोहम्मद पिछले कई साल से मेरठ में परचून की दुकान करता है। इरशाद के मुताबिक आज वह अपने एक दोस्त के साथ अपनी मारुति कार से किला परीक्षितगढ़ जा रहा था।

आरोप है कि इसी दौरान जई गांव के निकट कुछ युवकों ने रास्ते में ट्रैक्टर-ट्रॉली अड़ाकर इरशाद की कार को रोक लिया। जिसके बाद आरोपी इरशाद को उठाकर गांव में स्थित एक मकान में ले गए। इरशाद का आरोप है कि आरोपियों ने मकान में बंधक बनाकर उसे जमकर पीटा।

उधर, कुछ ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी मिलने पर आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को बंधन मुक्त कराया। पुलिस ने मौके से कुछ लोगों को हिरासत में लिया।

 

आरोप है कि इन युवकों को छुड़ाने के लिए ग्राम प्रधान पति पुलिस पर दबाव बनाता रहा। वहीं, एसओ रघुराज सिंह का कहना है कि अभी इस मामले में पीड़ित ने तहरीर नहीं दी है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.