1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भीषण सड़क हादसे से दहला संभल, सात बारातियों की मौत, 10 से ज्यादा गंभीर रुप से घायल

भीषण सड़क हादसे से दहला संभल, सात बारातियों की मौत, 10 से ज्यादा गंभीर रुप से घायल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सतीश सिंह/ सत्यम दुबे

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक ऐसी दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जिसे जानकर हर कोई सहम गया है। हादसा उस वक्त हुआ जब बरात से भरी बस अचानक खराब हो गई। सड़क किनारे बस खड़ी कर चालक अभी संभला भी नहीं था, कि पीछे से तेज रफ्तार एक दूसरे डग्गामार बस ने बारात से भरी बस में टक्कर मार दी। इस जबरदस्त टक्कर में 7 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन का इलाज चल रहा है जिनमें कई की हालत नाजुक बताई जा रही है।

आपको बता दें कि भीषण हादसा देर रात मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर घटा बहजोई थाना क्षेत्र के ग्राम लहरावन के पास हुआ। हादसे में अब तक 7 लोगों की जान जा चुकी है। मिली जानकारी के मुताबिक बारात से भरी एक बस अचानक खराब हो गई जिसे बस चालक सड़क किनारे खड़ा कर ठीक करने लगा। इसी दरमियान एक अन्य तेज रफ्तार डग्गामार बस ने पीछे से बारातियों से भरी बस को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों बसें चकनाचूर हो गई वही बारातियों से भरी बस मैं सवार 7 बारातियों की तो बस में दबकर मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि आधा दर्जन से अधिक बराती गंभीर रूप से घायल हो गए। एक साथ बड़ी संख्या में हुई मौतों के बाद चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी किसी तरह बस के अंदर दबे शवों को निकाला। जबकि घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया जिनमें कई की हालत नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। SP चक्रेश मिश्रा ने बताया कि हादसे में 7 लोगों की जान जा चुकी है। कई लोग घायल हैं और उनमें कई की हालत नाजुक बताई जा रही है तो ऐसे में मरने वालों की संख्या बढ़ने की संभावना बताई जा रही है। इस भीषण सड़क हादसे से शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

जान गंवाने वाले लोगो में वीरपाल 60 गांव छपरा (संभल), राकेश 55 गांव छपरा (संभल), भूरे 40 राजपाल यादव, कौआखेड़ा (संभल), हप्पू उर्फ राघवेंद्र 35 छपरा (संभल),छोटे सिंह 35 छपरा (संभल), अभय 18 गांव छपरा (संभल), विनीत 32 गांव छपरा (संभल) का नाम शामिल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads