Follow Us on -

X
Breaking News
लखनऊ – गायक सोनू निगम सीएम योगी से मिले। 5 केडी सीएम आवास पहुंचकर की मुलाकात। | LAC परभारत चीन के बीच झड़प, भारतीय सैनिकों ने खदेड़ा, झड़प में 20 चीनी सैनिक जख्मी… | दिल्ली में सशर्त परेड की इजाजत मिली। 100 किलो मीटर ट्रैक्टर परेड का रुट हुआ तय। टिकरी बॉर्डर पर इकठ्ठा हुए 8000 किसान। परेड में लाठी डंडो की इजाजत नहीं। ड्रोन से ट्रैक्टर परेड में रखी जायेगी नजर। बुलंदशहर से दिल्ली चला किसानों का जत्था। सिक्किम में भारतीय सेना और चीन की सेना में हुई झड़प। कानून रद्द करना विकल्प नहीं: नरेंद्र सिंह तोमर। 26 जनवरी की परेड में बांग्लादेशी सैनिक होंगे शामिल। नोएडा दौरे पर सीएम योगी। शिल्प हॉट में 75 जिलों की प्रदर्शनी। संतो ने चीन के खिलाफ खोला मोर्चा। हुगली में ममता बनर्जी की रैली। | सीएम योगी आदित्यनाथ का नोएडा दौरा आज। दोपहार 12 से 2 बजे तक शिल्पहाट में रहेंगे शाम 4 बजे आएंगे वापस सीएम योगी। घरना दे रहे किसान योगी से मिलेंगे। | लखनऊ – रेल यात्रियों से यूजर चार्ज वसूलने की तैयारी। रेलवे प्रशासन की आय बढ़ाने की कवायद। 50 से 70 तक लगेगा चारबाग। जंक्शन पर यूडीएफ। |
Home उत्तराखंड दून के मालदेवता क्षेत्र में टिहरी सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह और मसूरी विधायक गणेश जोशी ने सेरकी सिल्ला से भैसवाड गांव मोटर मार्ग के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया

दून के मालदेवता क्षेत्र में टिहरी सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह और मसूरी विधायक गणेश जोशी ने सेरकी सिल्ला से भैसवाड गांव मोटर मार्ग के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया

0 second read
0
4

देहरादून:  देहरादून के मालदेवता क्षेत्र में टिहरी सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह और मसूरी विधायक गणेश जोशी ने सेरकी सिल्ला से भैसवाड गांव मोटर मार्ग के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत 17.40 किलोमीटर लंबे इस मोटर मार्ग की लागत 1121.72 लाख रुपये की लागत से बनेगा।

शिलान्यास कार्यक्रम में टिहरी सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध है। सांसद ने कहा कि उनका गोद लिया गया ग्राम पंचायत क्यारा का विकास भी उनकी प्राथमिकता में है। महिला सशक्तीकरण पर सांसद ने कहा कि वह हमेशा महिला कल्याण की पक्षधर रही हैं और उनके समग्र विकास के लिए प्रयत्नशील हैं।

वहीं, मसूरी विधायक गणेश जोशी ने पीएमजीएसवाई के अधिकारियों को कहा कि सड़क का निर्माण कार्य नौ माह के भीतर पूर्ण कर लिया जाए, ताकि डामरीकरण के कार्य को समय से शुरू किया जा सके। विधायक जोशी ने रगडग़ांव में टिन शेड निर्माण के लिए छह लाख की धनराशि देने की घोषणा भी की।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर, जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुंडीर, भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, जिला पंचायत सदस्य वीर सिंह, कैंट उपाध्यक्ष बादल प्रकाश, महिला मोर्चा अध्यक्ष पुष्पा पडियार, राजपाल सिंह रावत, नारायण सिंह राणा, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष मनोज खरोला आदि उपस्थित रहे।

भारतीय जनता पार्टी श्यामपुर मंडल में अनुसूचित जाति मोर्चा की मंडल अध्यक्ष बबीता देवी ने अपने दर्जनों सहयोगियों के साथ विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर पुष्पगुच्छ भेंटकर शिष्टाचार मुलाकात की। विधानसभा अध्यक्ष ने नवनियुक्त अध्यक्ष से अपेक्षा व्यक्त करते हुए कहा है कि वह संगठन हित एवं जनमानस के लिए कार्य करें। इस अवसर पर कमल, राजेश अनीता पांचाल, सीमा देवी, लक्ष्मी देवी, आदेश कुमार, रूपाली देवी, सुब्बाराव आदि मौजूद थे।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.