1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चोरी के शक में 5 नाबालिग बच्चों के दी तालिबानी सजा, पहले चाबुक से की पिटाई, फिर लगाया करंट

चोरी के शक में 5 नाबालिग बच्चों के दी तालिबानी सजा, पहले चाबुक से की पिटाई, फिर लगाया करंट

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

बरेली: यूपी के बरेली से अपराध की एक ऐसी घटना सामने आ रही है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाय़ेगे। यहां चोरी के शक में 5 बच्चों को बंधक बनाकर तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है। पहले तो सभी बच्चों को रस्सी से बांधकर चबुक से पिटाई की गई, फिर डेयरी संचालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर बच्चों को करंट का झटका भी दिया।

मामला  बारादरी थाना क्षेत्र के गंगापुर इलाके की है, जहां अवनेश कुमार यादव नाम का एक व्यक्ति डेयरी चलाता हैं। पिछले दिनों उसका 30 हजार रुपये का मोबाइल चोरी हो गया। मोबाइल चोरी होने के बाद डेयरी संचालक ने पड़ोस में रहने वाले बच्चों को अगवा करवाया और फिर उनको बेरहमी से पीटा गया। बच्चो का आरोप है कि रस्सी से बांधकर उनको चाबुक से पीटा और करंट लगाया।

बच्चों के साथ हो रहे बर्बरता की जानकारी बच्चों के परिवार वालों को हुई तो परिजनों ने डेयरी पर धावा बोल दिया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने डेयरी संचालक के चंगुल से बच्चों को मुक्त कराया और उनका जिला अस्पताल में मेडिकल करवाया।

नाबालिग बच्चों ने पुलिस को पूरे घटनाक्रम के बारे में बताते हुए कहा कि रात में अवधेश उसे ले गया तो ले जाते ही पिटाई शुरू कर दी, मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाया, चोरी से इनकार किया तो बंधक बना लिया, इसके बाद चाबुक से पिटाई की और करंट लगाया, पैरों से कूटा। बच्चों ने पीने का पानी भी मांगा, लेकिन पानी भी नहीं दिया।

पुलिस ने इस बर्बरता के मामले में बारादरी थाने में अवनेश यादव, उनकी पत्नी शबाना के साथ उनके चाचा, बहनोई, संजय खंडेलवाल व मुकेश कालिया सहित 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने बताया कि आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगा दी गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads