Home उत्तर प्रदेश तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे, 5 लोग गंभीर रूप से घायल

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे, 5 लोग गंभीर रूप से घायल

26 second read
0
7

रिपोर्ट : सीपी मिश्रा / मोहम्मद आबिद
बलरामपुर में दो वाहनों में जोरदार टक्कर का मामला सामने आया है जहां तेज रफ्तार स्कार्पियो और ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार भिड़ंत हो गई है और टक्कर इतनी जोरदार थी की स्कार्पियो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

तेज रफ्तार स्कार्पियो और ट्रैक्टर ट्रॉली में हुई जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है और जहां उनका इलाज चल रहा है और जब उन घायलों में से 4 लोगों की हालत गंभीर हो गई तो उनको हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों गाड़ियों को कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू हो गई है, बतादें की मामला थाना महराजगंज के ग्राम शिवानगर के निकट का है। जहां बौद्ध परिपथ हाइवे पर भूसा लदी ट्रैक्टर ट्रॉली जा रही थी तभी सामने से आ रही तेज़ रफ़्तार स्कार्पियो गाड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई।

बताया जा रहा है की गाड़ी में 6 लोग सवार थे जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 5 अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय ग्रामीणों व पुलिस द्वारा सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद 4 को रेफर कर दिया जबकि एक उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

अपर पुलिस अधीक्षक अरविन्द मिश्रा ने बताया कि थाना महराजगंज तराई के शिवानगर में एक ट्रैक्टर ट्रॉली और स्कार्पियो के बीच टक्कर हो गयी, पुलिस मौके पर पहुंची, दुर्घटना में एक कि मौत हो गई जबकि पुलिस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जिसमे 4 को रेफर कर दिया गया है जबकि 1 का इलाज जारी है और कार्रवाई की जा रही है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.