Home वायरल पड़ोसी के घर से आती थी ‘अजीब आवाजें’, पत्र लिखकर महिला ने बताये कैसे कम करें आवाज

पड़ोसी के घर से आती थी ‘अजीब आवाजें’, पत्र लिखकर महिला ने बताये कैसे कम करें आवाज

2 second read
0
69

नई दिल्ली : देश-दुनिया में लगातार ऐसी खबरें आती रहीं है, जिसे सुनकर एक पल तो लोग हैरान हो जाते है। वहीं कई मामलों में वे हंसने को भी मजबूर हो जाता है। ऐसा कुछ मामला ब्रिटेन का है। जहां एक परिवार अपने पड़ोसी से बेहद परेशान था। परेशानी की वजह थी पड़ोसी के घर से आती आवाजें। ये आवाजें उन्हें अजीब और ‘अंतरंग संबंध’ बनाने के समय की लगती थी, जिस कारण उन्हें अपने बच्चों के सामने काफी शर्मिंदगी महसूस होती थी। इस समस्या से निपटने के लिए उन्होंने घर के एजेंट से संपर्क किया, फिर इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि इसकी चर्चा हर तरफ होने लगी।

द सन की खबर के मुताबिक, डेलिरिअस डाटेर नाम की महिला ने ट्विटर पर एक पत्र साझा किया। जो पड़ोसी की शिकायत के बाद उनके घर के एजेंट ने उन्हें लिखा था। इस पत्र में कहा गया है कि आपके घर से अजीब आवाजें आती हैं। जिस वजह से मेरे दूसरे क्लाइंट को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है। इसके साथ ही उन्होंने पत्र में बताया कि ये आवाजें “sexual noises” जैसी होती हैं, जिसे कम करने के लिए आपको कुछ सुझाव दिए जा रहे हैं।

पत्र में लिखा गया है कि आप अपने हेडबोर्ड और दीवार के बीच कोई सामान रख दें। ताकि उसकी खटपट से आपके पड़ोसी के घर में आवाजें न जाएं। और कोशिश करें कि जिस समय आप ‘संबंध’ बना रहे हों, आप कम आवाज निकालें। क्योंकि आपके पड़ोस में बच्चों वाला परिवार रहता है। इसके बाद उस महिला ने इस पत्र को ट्विटर पर शेयर कर दिया, जिसके बाद लोगों ने जमकर चुटकी ली।

एक महिला ने कहा कि इस पत्र को तो फोटो फ्रेम कराकर रखना चाहिए। वहीं कुछ लोगों ने अपने अपने अनुभव भी साझा किए। वहीं इस पत्र को पाने के बाद पड़ोसी महिला ने ट्वीटर पर अपनी बात रखी और कहा कि देखिए, उनकी बेटी को कैसे सुझाव मिले हैं। हकीकत ये है कि मेरी बेटी की दो सप्ताह पहले बैक सर्जरी हुई है। ऐसे में वो ऐसा कुछ करने में सक्षम तक नहीं है। और हां, उनके घर में हेडबोर्ड भी नहीं है।

Load More In वायरल
Comments are closed.