1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. संभल : छह लाख के लिए मासूम का अपहरण

संभल : छह लाख के लिए मासूम का अपहरण

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

पैसे के लालच में इंसान इस कदर अंधा हो जाता है कि वह रिश्ते और संबंधों को भी ताक पर रख देता हैं। ऐसा ही एक मामला उस समय प्रकाश में आया जब सगे रिश्तेदार ने सात साल के मासूम बच्चे का छह लाख रुपए की फिरौती के लिए अपहरण कर लिया।

वहीं पुलिस ने वारदात के 6 घंटे के भीतर अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर मासूम को छुड़ाया गया। पुलिस ने गिरफ्तार तीन आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

संभल मासूम के अपहरण का पूरा मामला बहजोई कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मंडन पुर का है। जहां घर के बाहर खेलते वक़्त कुछ अपहरण कर्ताओं ने सात वर्षीय मासूम बच्चे का अपहरण कर लिया।

मासूम के अपहरण की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

पूरी घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि पैसो के लालच के लिए अपहरण कर्ताओं ने मासूम बच्चे का अपहरण किया उन्होंने बताया कि आरोपी अपहरणकर्ता पीड़ित के सगे रिश्तेदार हैं। जिन्होंने महज पैसों के लालच के लिए मासूम बच्चे का अपहरण किया। तो वही घटना का खुलासा कर दिया है और आरोपियों से तमंचे आदि बरामद किए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...