1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. एक ओवर में 5 छक्‍के लगाने वाले इस ऑलराउंडर ने की नई पारी की शुरुवात, कई खिलाड़ी इस शादी समारोह में हुए शामिल; देखें फोटो

एक ओवर में 5 छक्‍के लगाने वाले इस ऑलराउंडर ने की नई पारी की शुरुवात, कई खिलाड़ी इस शादी समारोह में हुए शामिल; देखें फोटो

This all-rounder, who hit 5 sixes in an over, started a new innings, many players were involved in this wedding ceremony; राहुल तेवतिया रिद्धि पन्नू के साथ सात फेरे लेकर शादी कर बंधन में बंध गए। फैंस दे रहे हैं बधाई।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली : भारतीय टीम के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया रिद्धि पन्नू के साथ सात फेरे लेकर शादी कर बंधन में बंध गए। राहुल और रिद्धि पन्नू ने इस साल के शुरुआत में 3 फववरी को सगाई की थी। इस शादी समारोह में युजवेंद्र चहल, ऋषभ पंत और नीतिश राणा सहित कई खिलाड़ी शामिल हुए। शादी की तस्‍वीर वायरल होने के बाद राहुल और रिद्धि को फैंस बधाई दे रहे हैं।

राहुल तेवतिया ने आईपीएल 2020 सीजन में राजस्थान रॉयल्स की ओर से अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और गेंदबाजी के लिए फेमस हुए थे। उनके उन 5 छक्‍कों को शायद ही भूल पाए हो, जो उन्‍होंने शेल्‍डन कॉटरेल के एक ओवर में लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। हालांकि आईपीएल 2021 में वो बल्‍ले और गेंद से कुछ काफी कमाल नहीं कर पाए थे। अब उनकी नजर आईपीएल 2022 पर है।

आईपीएल में दमदार प्रदर्शन का इनाम उन्‍हें नीली जर्सी के रूप में मिला। इस साल इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए उन्‍हें टीम इंडिया में शामिल किया गया था। हालांकि उन्हें मैच खेलने का मौका नहीं मिला।

आईपीएल में उनके प्रदर्शन की बात करें तो उन्‍होंने 48 मैच में 38 विकेट लिए हैं। उसी के साथ उन्‍होंने 124.34 की स्‍ट्राइक रेट से 521 रन भी बनाए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...