1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. मुंबई में सनी देओल का नशे में वायरल वीडियो

मुंबई में सनी देओल का नशे में वायरल वीडियो

मंगलवार की रात को रिकॉर्ड की गई वायरल क्लिप में सनी देओल एक कैजुअल सफेद शर्ट और जींस पहने हुए हैं, जो सड़क के बीच में संतुलन बनाए रखने के लिए संघर्ष करते दिख रहे हैं।

By Rekha 
Updated Date

मुंबई: व्यापक रूप से प्रसारित एक वीडियो में, अभिनेता सनी देओल मुंबई में जुहू सर्कल के पास अस्थिर रूप से चलते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिससे उनके कथित तौर पर नशे में होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालाँकि, करीब से देखने पर एक अलग सच्चाई सामने आती है – यह शशांक उदरापुरकर द्वारा निर्देशित उनकी आगामी फिल्म ‘सफ़र’ का एक दृश्य था।

मंगलवार की रात को रिकॉर्ड की गई वायरल क्लिप में सनी देओल एक कैजुअल सफेद शर्ट और जींस पहने हुए हैं, जो सड़क के बीच में संतुलन बनाए रखने के लिए संघर्ष करते दिख रहे हैं। एक ऑटो चालक अंततः उनकी सहायता के लिए आता है, जिससे सोशल मीडिया पर अभिनेता की संयमता पर सवाल उठाने वाली टिप्पणियों की बाढ़ आ जाती है। हालाँकि, वास्तविकता यह है कि देओल अपनी नवीनतम फिल्म की शूटिंग में गहराई से व्यस्त थे।

strong>

मुंबई में सनी देओल का नशे में धुत्त वीडियो वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैन पेज और उपयोगकर्ताओं ने फिल्म ‘सफर’ में अभिनेता की भागीदारी के बारे में अपडेट साझा किए हैं। शुरुआती धारणाओं के विपरीत, वीडियो में फिल्म के एक स्क्रिप्टेड क्षण को कैद किया गया है, जो देओल की अभिनय क्षमता को दर्शाता है।

सनी देओल ने चर्चा के पीछे के तथ्य का खुलासा किया

हाल ही में एक साक्षात्कार में, सनी देओल ने शराब पर अपना रुख दोहराते हुए कहा कि वह शराब नहीं पीते हैं और इसके स्वाद और प्रभावों के प्रति अपनी नापसंदगी व्यक्त की है। यह वायरल वीडियो में अभिनेता को नशे में दिखाए जाने की अशुद्धि को रेखांकित करता है।

गदर: एक प्रेम कथा,’ ‘घायल,’ ‘दामिनी,’ ‘डर,’ ‘बॉर्डर,’ और ‘त्रिदेव’ जैसी अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों के लिए जाने जाने वाले सनी देओल ने बॉलीवुड में महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है। सीक्वल ‘गदर 2’ में उनकी हालिया उपस्थिति उनकी स्थायी लोकप्रियता की पुष्टि करती है, फिल्म में परिचित चेहरे मूल से अपनी भूमिकाओं को दोहराते हैं और कलाकारों में नए जोड़े पेश करते हैं।

वायरल क्लिप से परे सनी देओल की विविध सिनेमाई यात्रा का अन्वेषण करें, और ‘सफ़र’ की रिलीज के लिए तैयार रहें, जहां अभिनेता अपने हस्ताक्षर आकर्षण को एक ऐसी भूमिका में स्क्रीन पर लाते हैं जो दर्शकों को एक बार फिर से मंत्रमुग्ध करने का वादा करता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...