1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: दूसरे चरण के चुनाव के बाद बोले सीएम यादव- वोटर्स ने बढ़-चढ़कर भाजपा के लिए वोट किया

Loksabha Election: दूसरे चरण के चुनाव के बाद बोले सीएम यादव- वोटर्स ने बढ़-चढ़कर भाजपा के लिए वोट किया

सीएम मोहन यादव ने कहा कि चुनाव में वोटर्स ने भी बढ़ चढ़कर भाजपा के लिए वोट किया है। भाजपा बहुत अच्छी स्थिति से जीतने वाली है। उन्होंने कहा कि पहले और दूसरे चरण की 12 सीटों के मतदान रिकॉर्ड जीत दिलवा रहे हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में मध्य प्रदेश की छह सीटों पर शाम 6 बजे तक कुल 58.35 प्रतिशत मतदान हुआ। दूसरे चरण के चुनाव के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है। सीएम यादव ने कहा, ‘हमने जो मतदान प्रतिशत का आकलन किया है, उसमें भाजपा बहुत अच्छी स्थिति में जीतने वाली है।’

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शुक्रवार 26 अप्रैल को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, भाजपा ने आज दूसरे चरण के चुनाव में बढ़-चढ़कर भाग लिया। हमने जनता के बीच जागरूकता फैलाने का काम किया। हमने जो मतदान प्रतिशत का आकलन किया है, उसमें भाजपा बहुत अच्छी स्थिति में जीतने वाली है।

इतना ही नहीं, सीएम यादव ने दावा करते हुए कहा कि भाजपा संगठन ने पूरी ताकत के साथ मतदाताओं को वोट करने के लिए घरों से निकालने का का काम किया। वहीं, चुनाव में वोटर्स ने भी बढ़ चढ़कर भाजपा के लिए वोट किया है। भाजपा बहुत अच्छी स्थिति से जीतने वाली है।

सीएम यादव ने कहा कि टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, रीवा और होशंगाबाद सीट पर उत्सावर्धक वोटिंग हुई है। कहा कि इन सीटों पर कार्यकर्ताओं ने जो आकलन लगाया है, उसके हिसाब से सभी सीटों पर बीजेपी जीतने वाली है। कहा कि पहले और दूसरे चरण की 12 सीटों का रुझान भाजपा के पक्ष में गया है। इन सीटों पर बीजेपी रिकॉर्ड मतों से जीतेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...