1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Lok Sabha Elections: दिग्विजय सिंह ने अमित शाह के तीखे हमलों का दिया करारा जवाब

Lok Sabha Elections: दिग्विजय सिंह ने अमित शाह के तीखे हमलों का दिया करारा जवाब

लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में राजनीतिक माहौल गर्म होने के बीच, गृह मंत्री अमित शाह की गुना और राजगढ़ में हाल की सार्वजनिक बैठकों में दिग्विजय सिंह पर तीखी आलोचना देखी गई।

By Rekha 
Updated Date

लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में राजनीतिक माहौल गर्म होने के बीच, गृह मंत्री अमित शाह की गुना और राजगढ़ में हाल की सार्वजनिक बैठकों में दिग्विजय सिंह पर तीखी आलोचना देखी गई। अब शाह के लगातार हमलों पर दिग्विजय सिंह ने करारा जवाब जारी किया है।

दिग्विजय सिंह ने खिलचीपुर में शाह के भाषण पर टिप्पणी करते हुए कहा

एक सोशल मीडिया पोस्ट में, दिग्विजय सिंह ने खिलचीपुर में शाह के भाषण पर मजाकिया टिप्पणी करते हुए कहा कि शाह ने उनके नाम का 17 बार उल्लेख किया, जो असामान्य स्तर के स्नेह का संकेत है। हालाँकि, सिंह ने इसे उजागर करने में संकोच नहीं किया जिसे उन्होंने “अमित शाह का झूठ” कहा, शाह के भाषण में गलत सूचना के आठ उदाहरणों की ओर इशारा किया। प्रहारों के बावजूद, सिंह ने ध्यान देने के लिए शाह को धन्यवाद दिया और “तथ्य” प्रदान करने का वादा किया।

अमित शाह के जुबानी हमले ने राजगढ़ में दिग्विजय सिंह की मौजूदगी पर निशाना साधा और भोपाल रवाना होने के बाद उनकी वापसी के मकसद पर सवाल उठाए। शाह ने सिंह पर मध्य प्रदेश को विभाजित करने का भी आरोप लगाया और सुझाव दिया कि वह अब राजगढ़ में भी ऐसा ही करने का प्रयास कर रहे हैं।

इसके अतिरिक्त, शाह ने पाकिस्तानी आतंकवादी हाफिज सईद और उपदेशक जाकिर नाइक जैसी शख्सियतों के प्रति कथित सहानुभूति के लिए सिंह की आलोचना की और सिंह से अपने संबंधों पर शर्म महसूस करने का आह्वान किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...