1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. वर्ल्ड कप 2023 : भारतीय टीम में हुई प्लेयर की एंट्री, अब ऑस्ट्रेलिया की खेर नही

वर्ल्ड कप 2023 : भारतीय टीम में हुई प्लेयर की एंट्री, अब ऑस्ट्रेलिया की खेर नही

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी 5 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच कंगारू टीम ने अपने नाम किया. हालांकि, भारतीय टीम अभी भी सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाए हुए है.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज जारी है। अब तक तीन मैच हो चुके हैं, जिसमें भारतीय टीम ने 2 मैच अपने नाम किया है। वहीं तीसरे मैच में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

लेकिन भारतीय टीम अपनी हार का बदला जल्द ही लेगी, क्योकि इसके लिए बीसीसीआई ने एक बड़ा अपडेट ​दिया है। टीम का ऐलान पहले ही हो गया था, लेकिन अब इंडिया टीम में एक और खिलाड़ी की अचानक से एंट्री हो गई है।

हालांकि उसे अभी प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया है। लेकिन माना जा रहा है​ कि बचे हुए दो में से कम से कम एक मुकाबला उस खिलाड़ी को खेलने का मौका जरूर मिलेगा। बता दें कि हम तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बात कर रहे है, जो एक साल बाद भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं। जिसके आने के बाद टीम इंडिया कयास लगा रही है कि आगे होने वाले मैच में टीम इंडिया जीत अपने नाम करेगी.

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की सीरीज का तीसरा टी20 मैच गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम को 222 रनों का टारगेट दिया था, वहीं ऑस्ट्रेलिया ने 225 रनों का लक्ष्य बनाकर जीत हासिल की. ग्लेन मैक्सवेल ने 48 गेंदों पर 104 रनों की पारी खेली. ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी पारी में 8 चौके और 8 छक्के जमाए.

 

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...