1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने बिहार के दौरे पर विपक्ष पर जमकर बरसे , राहुल गांधी को साहबजादे के नाम से भी सम्बोधित किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने बिहार के दौरे पर विपक्ष पर जमकर बरसे , राहुल गांधी को साहबजादे के नाम से भी सम्बोधित किया

राहुल गांधी को शाहबज़ादा नाम से सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार में राजद -इंडी गठबन्धन को न तो देश की लोक तंत्र की परवाह है और न ही संविधान की। उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं जो दशकों तक बैलेट पेपर के बहाने लोगों का अधिकार छीन लिया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

Lok -Sabha Polls 2024 : PM Modi in Bihar : लोक सभा चुनाव के तीसरे दौर में पार्टी का प्रचार करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व को राजनीति का पहला पाठ पढ़ाने के लिए मशहूर बिहार पहुंचे। प्रदेश के अररिया व मुंगेर की जन सभाओं में वे प्रतिपक्ष कांग्रेस व आरजेडी पर जमकर वार किया। बगैर किसी का नाम लिए उन्होंने राहुल गांधी पर करारा हमला करते हुए उन्होंने कटाक्ष किया कि कांग्रेस के साहबजादे राहुल गांधी सत्ता में आने के बाद पूरे देश में जातीय सर्वेक्षण कराने की बात कहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस वाले आपकी संपत्ति हड़पना चाहते हैं।

राहुल को बतौर शाहबज़ादा नाम से सम्बोधित करते नरेंद्र मोदी ने बिहार की एक जनसभा में क्या कहा –एक नजर

राहुल गांधी को शाहबज़ादा नाम से सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार में राजद -इंडी गठबन्धन को न तो देश की लोक तंत्र की परवाह है और न ही संविधान की। उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं जो दशकों तक बैलेट पेपर के बहाने लोगों का अधिकार छीन लिया।

करीबन 9 साल के बाद बिहार आने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने और क्या -क्या कहा :

विपक्ष को घेरते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 500 साल के बाद अयोध्या में प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर बनकर तैयार हुआ लेकिन अफ़सोस की बात यह है कि कांग्रेस व राजद ने हमारे निमंत्रण को ठुकरा दिया। ऐसे लोग खुद को भगवान श्री राम से भी ऊँचा समझते हैं। यह एक मौका है जो ऐसे लोगों को सबक सिखाया जाए। लोगों को याद दिलाते हुए उन्होंने कहा कि आपका एक -एक मत भारत के विकास व विरासत को नयी उचांईया प्रदान करेगा।

इंडी गठबन्धन खुद अपने देश का उड़ाते हैं मजाक

कांग्रेस पर वोट की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वोट बैंक की राजनीति के कारण कांग्रेस ने हजारों साल की
गौरवशाली विरासत की सुधि नहीं ली। ये इंडी गठबन्धन वाले ऐसे हैं जो विदेशों में जाकर भारत का मजाक उड़ाते हैं। उन्होंने कहा कि इंडी गठबन्धन देश की उस विरासत को मिटाने पर आमादा हैं जिसे हमने पिछले 10 साल में स्थापित किया है।

इंडी गठबंधन की दूसरी योजनाओं को बताया खतरनाक

इंडी गठबंधन की अन्य योजनाओं की बात करते हुए पीएम मोदी ने उन्हें और भी खतरनाक बताया। इंडी गठबंधन वाले पिछड़ी जातियों को आरक्षण देने के नाम पर पिछड़ी जातियों के आरक्षण पर डाका डालने का आरोप लगाया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...