Home खेल स्पिनर नैथन ल्योन ने तीसरे टेस्ट से पहले कहा – रोहित और रहाणे को रोकने में रहेंगे कामयाब

स्पिनर नैथन ल्योन ने तीसरे टेस्ट से पहले कहा – रोहित और रहाणे को रोकने में रहेंगे कामयाब

0 second read
0
6

ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नैथन ल्योन ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जनवरी से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट से पहले कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के पास सिडनी टेस्ट को लेकर कुछ खास रणनीतियां हैं।

नैथन ल्योन ने कहा – ” मुझे लगता है कि रहाणे ने मेलबर्न में शानदार बल्लेबाजी की थी। इसलिए मैं उनके खिलाफ कुछ रणनीतियां लेकर आ रहा हूं और कुछ और खिलाड़ियों के लिए भी। उम्मीद है कि मैं उन्हें अच्छे से लागू कर सकूंगा। ”

ल्योन ने रहाणे की तारीफ करते हुए कहा – ” रहाणे विश्व स्तर के बल्लेबाज हैं। उनके पास जो धैर्य है, जो वो क्रीज पर दिखाते हैं, वह ज्यादा विचलित नहीं लगते हैं। वह स्लेजिंग पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं। वह काफी शांत हैं। वह कुछ अलग लेकर आते हैं। वह विराट कोहली की जगह टीम की कप्तानी कर रहे हैं। मैं जानता हूं कि हमें उनके खिलाफ तैयार रहना होगा। ”

उन्होंने कहा – ” ईमानदारी से कहूं, तो हम अपनी गेंदबाजी से काफी खुश हैं, हमने एडिलेड में जल्दी-जल्दी 20 विकेट लिए। मेलबर्न में भी हमने अच्छा किया और मौके बनाते रहे, जो हमारे लिए सकारात्मक बात है। हम एक गेंदबाजी ग्रुप के तौर पर काफी आत्मविश्वासी हैं। निजी तौर पर मेरे पास कुछ प्लान हैं। मैं इसके लिए तैयार हूं। ”

ल्योन के पास रोहित शर्मा को लेकर भी प्लान है। उन्होंने कहा – ” रोहित शर्मा दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। यह हमारे लिए बड़ी चुनौती होने वाली है, लेकिन हम पीछे नहीं हटेंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि वह उनकी जगह किसे बाहर करते हैं, लेकिन हमारे पास उनके लिए प्लान तैयार हैं। उम्मीद है कि हम उन्हें जल्दी आउट कर लेंगे। “

Load More In खेल
Comments are closed.