Home business news अरे गजब: SpiceJet ने अपने यात्रियों को खुश करने के लिए अपनाया ऐसा नुस्खा कि मुंह में आ जाएगा पानी

अरे गजब: SpiceJet ने अपने यात्रियों को खुश करने के लिए अपनाया ऐसा नुस्खा कि मुंह में आ जाएगा पानी

3 second read
0
12

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: हर कंपनी अपने कस्टमर को अट्रेक्ट करने के लिए कोई ना कोई ऑफर निकालती रहती है। ऐसे ही अपने यात्रियों के बस, रेल औऱ हवाई सेवाएं भी कुछ ना अनूठे प्रयोग करने से पीछे नहीं हटती है। तो वहीं अब विमान कंपनी स्पाइजेट भी अपने यात्रियों को खुश करने के लिए एक ऐसा नुस्खा लेकर आयी है जिसे सुन आपके मुंह में पानी आ जाएगा।

बता दें कि  विमान कंपनी स्पाइसजेट ने अपने यात्रियों के लिए मुंगलई व्यंजन परोसने का नया तरीका निकाला है। जी हां अह स्पाइसजेट ने पुरानी दिल्ली के मशहूर रेस्तरां करीम्स के साथ हाथ मिलाया है। यानि अब अगर आप स्पाइसजेट में सफर करेंगे तो आप करीम्स के फेमस कवाब खाने का लुत्फ आसानी से उठा लेगें।

बताते चलें कि करीम्स साल 1913 से इस मुगलकालीन विरासत को संजोने वाला एक प्रतिष्ठित स्थल माना जाता है, जहां मुगलाई व्यंजन का आनंद लेने वालों क भीड़ लगी रहती है।

बहरहाल, विमान कंपनी स्पाइसजेट कि ‘शान-ए-तंदूर’ सेवा का लुत्फ फिलहाल मुंबई और कोलकाता से उड़ान भरने वाले चुनिंदा घरेलू एवं अंतर्राष्ट्रीय विमानों के यात्री उठा सकेंगे। लेकिन इसके बाद धीरे-धीरे पूरे नेटवर्क में यह सेवा प्रभावी हो जाएगी।

बता दें कि स्पाइसजेट इन-फ्लाइट मेन्यू में जल्द ही करीम्स के कई अन्य व्यंजन भी शामिल करेगी साथ ही इसके अलावा फ्लाइट अपने क्यूरेटेड वेज और नॉनवेज पैसेंजर्स को ‘हॉट मील’ परोसती रहेगी।

 

Load More In business news
Comments are closed.