Home जरूर पढ़े अयोध्या राम मंदिर निर्माण को लेकर सपा सांसद एसटी हसन का विवादित बयान

अयोध्या राम मंदिर निर्माण को लेकर सपा सांसद एसटी हसन का विवादित बयान

3 second read
0
3

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर विवादित बयान दिया है। सांसद ने कहा कि बीजेपी चुनाव आते ही हिंदू-मुस्लिम फार्मूले का इस्तेमाल करती है। राम मंदिर बनाने के लिए चंदा लेने निकले लोगों पर कुछ बिके हुए मुसलमानों से पथराव करा देंगे और दंगा करवा देंगे।

पथराव के बाद बाकी मुसलमानों का क्या हश्र होगा, इसका उदाहरण आपने मध्य प्रदेश में देखा होगा। बता दें, एसटी हसन इससे पहले भी अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं।

दरअसल, समाजवादी पार्टी की ओर स्वामी विवेकानंद जयंती के मौके पर बुधवार को युवा घेरा कार्यक्रम का आयोजन किया था। सांसद एसटी हसन के आवास पर भी इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान एसटी हसन ने बीजेपी पर राम मंदिर निर्माण के जरिए राजनीति करने का आरोप लगाया। कहा कि राम मंदिर बनने जा रहा है। राम मंदिर का मामला भी खत्म हो गया। भोले-भाले लोग धार्मिक भावनाओं में बहकर इनको वोट दे देंगे।

उन्‍होंने कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में हिंदू-मुस्लिम के बीच सद्भाव को बिगाड़कर चुनावों में फायदा ले सकती है और इसमें कुछ बिके हुए मुसलमान उनका साथ देंगे। एसटी हसन ने कहा कि बीजेपी के लोग राम मंदिर के लिए चंदा लेने निकलेंगे और कुछ बिके हुए मुसलमान उनके ऊपर पथराव करेंगे।

दरअसल, समाजवादी पार्टी की ओर स्वामी विवेकानंद जयंती के मौके पर बुधवार को युवा घेरा कार्यक्रम का आयोजन किया था। सांसद एसटी हसन के आवास पर भी इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान एसटी हसन ने बीजेपी पर राम मंदिर निर्माण के जरिए राजनीति करने का आरोप लगाया। कहा कि राम मंदिर बनने जा रहा है। राम मंदिर का मामला भी खत्म हो गया।

भोले-भाले लोग धार्मिक भावनाओं में बहकर इनको वोट दे देंगे। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में हिंदू-मुस्लिम के बीच सद्भाव को बिगाड़कर चुनावों में फायदा ले सकती है और इसमें कुछ बिके हुए मुसलमान उनका साथ देंगे। एसटी हसन ने कहा कि बीजेपी के लोग राम मंदिर के लिए चंदा लेने निकलेंगे और कुछ बिके हुए मुसलमान उनके ऊपर पथराव करेंगे।

Load More In जरूर पढ़े
Comments are closed.