1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा विधायक हरिओम यादव ने अपने ही पार्टी के शीर्ष नेताओं पर हमला

सपा विधायक हरिओम यादव ने अपने ही पार्टी के शीर्ष नेताओं पर हमला

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सपा विधायक हरिओम यादव ने अपने ही पार्टी के शीर्ष नेताओं पर हमला

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनावों की 7 सीटों में से महज एक जौनपुर की मल्हनी सीट बचा पाने वाले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक ओर ट्वीट कर मतदाताओं का धन्यवाद दिया है। वहीं, दूसरी ओर सिरसागंज के सपा विधायक हरिओम यादव ने अपने ही पार्टी के शीर्ष नेताओं पर हमला किया है।

हरिओम यादव ने हार का ठीकरा पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर फोड़ते हुए कहा कि टूंडला उपचुनाव में सपा इसलिए हारी, क्योंकि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर लोकल नेताओं ने उसे सपोर्ट नहीं किया। अगर सभी बड़े नेता उसका साथ देते तो आज नतीजा सपा पक्ष में होता।

हरिओम यादव ने कहा कि इसके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष तक जिम्मेदारी से विमुख नहीं हो सकते। उनकी जिम्मेदारी थी कि पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में मैदान में उतरे, लेकिन सपा के अंदर का कार्यकर्ता परेशान है। वो अपनी बात आखिर कहे कहां, कोई भी उसकी नहीं सुनता।

बता दें, हरिओम यादव सैफई परिवार के सगे रिश्तेदार भी हैं और वरिष्ठ नेता भी हैं, जो अक्सर पार्टी में बगावती तेवर दिखाते रहते हैं। इस बार भी उन्होंने कहा अभी भी वक़्त है सब एकजुट होकर कार्यकर्ताओं को वरीयता दें, जिसके नतीजे बाद में देखने को मिलेंगे ही।

उत्तर प्रदेश की 7 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी ने छह सीटों पर बंपर जीत दर्ज की है। इस जीत के साथ ही बीजेपी ने यह संदेश दे दिया है कि योगी सरकार के साढ़े तीन साल के कार्यकाल के बावजूद कोई भी सत्ता विरोधी लहर नहीं है।

जौनपुर की मल्हनी सीट पर समाजवादी पार्टी के लकी यादव ने जीत दर्ज की है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ट्वीट किया,उपचुनावों में समर्थन देने वाले सभी मतदाताओं का हार्दिक धन्यवाद। विकास के लिए हम निरंतर वचनबद्ध रहेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...