Home उत्तर प्रदेश शादी में सपा नेता ने पेट्रोल डीजल देकर किया कन्यादान, विरोध का अनूठा तरीका हुआ वायरल

शादी में सपा नेता ने पेट्रोल डीजल देकर किया कन्यादान, विरोध का अनूठा तरीका हुआ वायरल

8 second read
0
11

रिपोर्ट: राशिद खान / मोहम्मद आबिद

मेरठ: पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। और तमाम विरोधी पार्टियां बढ़े हुए पेट्रोल डीजल के दामों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के हर तरफ से घेरने में जुटी हुई है।

बतादें की मेरठ में एक समाजवादी पार्टी के नेता ने बढे हुए पेट्रौल डीजल के दामों का अनूठे ठंग से विरोध किया जहां वो एक शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे और बेटी को कन्यादान के रूप में दो लीटर पेट्रोल दिया जिसके बाग उन्होंने कहा की बेटी की शादी में पेट्रोल देकर सत्ताधारी पार्टी की आंखें खोलने का काम किया है जिससे देश की जनता के लिए सरकार का ध्यान आकर्षित हो सके।

दरअसल, हस्तिनापुर विधानसभा क्षेत्र के अलीपुर मोरना गांव में बाबूराम की बेटी की शादी थी। इस शादी में समाजवादी पार्टी के सपा नेता किशोर वाल्मीकि को भी न्योता दिया गया था। शादी में पहुंचे सपा नेता किशोर वाल्मीकि ने गांव की बेटी सुनीता की शादी में दो लीटर पेट्रोल से कन्यादान किया।

समाजवादी पार्टी के नेता किशोर बाल्मीकि का कहना है कि पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान को छू रहे हैं। ऐसे में आंखें मूंद कर बैठी भाजपा सरकार को जगाने के लिए उन्होंने विरोध का यह तरीका निकाला है। बहरहाल सपा नेता द्वारा किया गया यह अनोखा कन्यादान पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.