Home उत्तर प्रदेश सोमनाथ भारती को यूपी मे राजनिति करना पड़ गया भारी, पढ़े

सोमनाथ भारती को यूपी मे राजनिति करना पड़ गया भारी, पढ़े

1 min read
0
24
  • सोमनाथ भारती को यूपी मे राजनिति करना पड़ गया भारी, पढ़े

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती को विवादित बयान के एक मामले में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया हैं। अब एमपी-एमएलए कोर्ट में भारती के मामले की सुनवाई 13 जनवरी को जज पीके जयंत करेंगे। एमपी-एमएलए कोर्ट ने आम आदमी पार्टी विधायक को बड़ा झटका देते हुए उनकी जमानत याचिकी की सुनवाई 13 जनवरी के लिए टाल दी हैं।

अब उनकी रात जेल में ही कटेगी, आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी विधायक ने सोमवार को रायबरेली के सरकारी अस्पतालों का दौरा करने की योजना बनाई थी। इसी दौरान उनके ऊपर एक युवक ने काली स्याही फेंक दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया था।

क्या था पुरा मामला?

सोमनाथ भारती ने सुल्तानपुर में जो बयान दिया था, उसको लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में असंतोष था। आज जब रायबरेली में सुबह गेस्ट हाउस में पुलिस ने उन्हें बाहर जाने से रोका और हंगामे की स्थिति हो गई नारेबाजी होने लगी तभी किसी ने स्याही सोमनाथ भारती पर फेंक दी। बाद में पता चला वह हिंदू युवा वाहिनी का कार्यकर्ता है और योगी आदित्यनाथ पर की गई किसी टिप्पणी से नाराज था।

सोमनाथ भारती का विवादित ब्यान

दिल्ली की केजरीवाल सरकार में पूर्व में कानून मंत्री रहे सोमनाथ भारती ने कहा था कि उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में बच्चे तो पैदा हो रहे हैं, लेकिन कुत्तों के बच्चे पैदा हो रहे हैं। इस बयान के बाद सोमनाथ भारती पर जगदीशपुर थाने में केस दर्ज किया गया। इस बयान से लोगों में इतनी नाराजगी थी कि रायबरेली में सोमनाथ भारती पर स्याही फेंक दी गई। इस पर सोमनाथ भारती की प्रतिक्रिया सामने आई है। विवादों के बीच सोमनाथ भारती को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.