1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. स्मृति ईरानी का प्रियंका पर तंज, पढ़े

स्मृति ईरानी का प्रियंका पर तंज, पढ़े

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

स्मृति ईरानी का प्रियंका पर तंज, पढ़े

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। अपने दौरे के आखिरी दिन रविवार को स्मृति ईरानी ने सलोन विधानसभा के हाजीपुर गांव में पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना।

इस दौरान स्मृति ईरानी ने कांग्रेस महासचिव और उत्‍तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी के ‘गाय बचाओ, किसान बचाओ’ यात्रा पर तंज कसते हुए कहा, जिन लोगों ने यूपी में सम्राट साइकिल के नाम पर किसानों की जमीन हड़पी और आज तक उस जमीन को नहीं छोड़ा, जिन लोगों ने केरल में अपने पदाधिकारियों के माध्यम से गो-माता की निर्मम हत्या करके उसका विज्ञापन छपवा दिया, आपको लगता है कि उत्तर प्रदेश की जनता इतनी भ्रमित है कि उन लोगों का पाप माफ कर देगी।

स्मृति ईरानी ने कहा कि जिन लोगों ने केरल में अपने पदाधिकारियों के माध्यम से गो-माता की हत्या करवा दी और उसका विज्ञापन छपवा दिया, यूपी की जनता इतनी भ्रमित नहीं है कि उन लोगों का पाप माफ कर देगी। यहां की जनता भली-भांति जानती है कि गो-माता के संरक्षण में भाजपा ने कितना काम किया है।

बता दें, प्रियंका गांधी ने ललितपुर की एक गौशाला में गायों की मौत पर चिंता जाहिर करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा था। कहा था कि गौशाला में चारा-पानी का समुचित इंतजाम न होने से गायें भूख से मर रही हैं। ऐसा सिर्फ ललितपुर की एक गौशाला में नहीं बल्कि समूचे उत्तर प्रदेश में हो रहा है।

इसके बाद कांग्रेसियों ने ललितपुर में जिला प्रशासन और शासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। बीते शनिवार को ललितपुर जिले के ग्राम दैलवारा में ‘गाय बचाओ’ यात्रा निकालते समय कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...