Home अमेठी स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर वार, कहा किसान बिल में खामियां बताएं तो सुधारें

स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर वार, कहा किसान बिल में खामियां बताएं तो सुधारें

8 second read
0
3

रिपोर्ट : आदित्य तिवारी / मोहम्मद आबिद
अमेठी : केंद्रीय मंत्री और सांसद स्मृति ईरानी आज अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान बहादुरपुर जायस पहुंची,जहां उन्होंने राजीव गांधी पेट्रोलियम प्रौद्योगिकी संस्थान के सौजन्य से ऑनलाइन अध्ययन और अध्यापन प्रोजेक्ट “ज्ञानार्पण” कार्यक्रम का शुभारंभ किया।और इस दौरान जिले की 200 छात्र छात्राओं को मोबाइल फोन वितरित किया।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ तिलोई विधानसभा के बीजेपी विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह और आरजीपीटीआई के डायरेक्टर अखौरी सुधीर कुमार सिन्हा भी मौजूद रहे। इसके बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि – जो खुद सम्राट बाइसिकिल के किसानों की जमीन हड़प कर बैठे हैं वह राहुल गांधी पहले किसानों की जमीन खुद छोड़ें फिर उनकी बात करे।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि लोकसभा में अपने भाषण के दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई बार कहा कि किसान बिल में क्या खामिया है उसे बताया जाए उसमें सुधार किया जाएगा पर राहुल गांधी इसको नहीं बता पाए तो सुधार किया हो।

स्मृति ने कहा कि राहुल गांधी की अध्यक्षता में 2019 में कांग्रेस के घोषणा में किसान कानूनों के ऐसे सुधार की बात कही गयी थी, स्मृति ने कहा कि नीति आयोग मुख्यमंत्रियों की किसानों के लिए कमेटी बनाई गई थी कांग्रेस के अमरेंद्र सिंह उसमे शामिल थे क्या राहुल गांधी अपनी पार्टी के नेताओं को भी झुठलाना चाहते हैं।
कृषि मंत्री ने कई बार कहा कि बिल की खामियों को बताया जाए लेकिन राहुल गांधी नहीं बता पाए है औरॉ अमेठी लंबे समय तक गांधी परिवार ने राज किया पर अमेठी में किसानों के लिए कृषि विज्ञान केंद्र की स्थापना करने के साथ ही किसानों के लिए खाद का रैक सेंटर बनाया गया है।

Load More In अमेठी
Comments are closed.