Home खेल मुंबई के मुकाबले से पहले स्मिथ बोले – अब मैं लय में आ गया हूं

मुंबई के मुकाबले से पहले स्मिथ बोले – अब मैं लय में आ गया हूं

0 second read
0
6

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत धमाकेदार तरीके से हुई थी। अपने शुरूआती दोनों मुकाबले जीतकर राजस्थान ने ये दिखा दिया था कि इस बार राजस्थान की टीम भी पूरी टक्कर देगी। लेकिन उसके बाद से हार का सिलसिला ऐसा शुरू हुआ कि टीम अब 11 मैच के बाद प्वाइंट्स टेबल में 7वें पायदान पर है।

राजस्थान रॉयल्स की टीम प्ले ऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है, पर कप्तान स्मिथ को अभी तक उम्मीद है कि राजस्थान प्लेऑफ में जगह बना पाएगी। कल यानी रविवार को राजस्थान का मुकाबला मुंबई से होगा इससे पहले स्मिथ ने क्या कुछ कहा, पढ़िए।

स्मिथ ने कहा, ” लय हासिल करने में थोड़ा ज्यादा वक्त लग गया। आरसीबी के खिलाफ मैच के बाद से मैं लय में हूं। अब बेहद अच्छा लग रहा है और मैं बाकी बचे मैचों में भी अच्छा कर सकता हूं। हालांकि ऐसा पहले ही होना चाहिए था, लेकिन मैंने कई गलतियां की हैं। ”

कप्तान स्टीव स्मिथ ने पराग और तेवतिया के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा, ”तेवतिया, पराग और कार्तिक इस साल हमारे लिए काफी बेहतर खिलाड़ी साबित हुए हैं। इन खिलाड़ियों की परफॉर्मेंस शानदार रही है। हमारे बड़े खिलाड़ी इस तरह का खेल नहीं दिखा पाए और शायद इसी वजह से हमारी स्थिति खराब है। ”

आर्चर पर स्मिथ बोले ”आर्चर का कोई मुकाबला नहीं है। आर्चर ने बेहतरीन खेल दिखाया है। लेकिन बाकी टीम आर्चर का साथ नहीं दे पाई।”

Load More In खेल
Comments are closed.