Home कानपुर देहात जयपुर में रह रहा था पति, पत्नी ने बनाया देवर के साथ संबंध, की भागने की कोशिश…

जयपुर में रह रहा था पति, पत्नी ने बनाया देवर के साथ संबंध, की भागने की कोशिश…

8 second read
0
1,176

रिपोर्ट : विपिन कोली

कानपुर देहात: दीपिका पादुकोण अभिनित छपाक फिल्म तो आपने देखी ही होगी, जिसमें उन्होंने एसिड अटैक से जुड़े मामलों को उठाया था। हालांकि इस फिल्म के रिलीज होने के कई साल बाद भी इस तरह के मामले सामने आ रहे है। जो काफी चिंताजनक है। आपको बता दें कि एक ऐसा ही मामला कानपुर देहात का है, जहां से गुरूवार को एसिड अटैक का मामला सामने आया है।

अधिक जानकारी के मुताबिक डेरापुर के मड़नापुर निवासिनी पूजा देवी सिकंदरा कस्बा के बिरहाना चौराहे पर किसी वाहन का इंतजार कर रही थी, तभी वहां उसके देवर अंकित ने भाभी के ऊपर तेजाब ड़ाल दिया। जिसके बाद महिला चिल्लाने लगी। राहगीरों ने युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया और महिला को सीएचसी पहुंचाया।

पूछताछ में देवर अंकित ने बताया कि मेरे बड़े भाई प्रेम बाबू जयपुर में प्राइवेट नौकरी करते है। उनकी पत्नी पूजा देवी मेरे साथ पत्नी की तरह रहने लगी। भाभी की एक पुत्री रिया है। भाभी बच्ची व घर को छोड़कर चुपचाप कहीं निकल गई थी। उनकी तलाश करते पीछे आया तो सिकंदरा बिरहाना चौराहे पर बैठी किसी वाहन का इन्तजार कर रही थीं। तभी मैंने गुस्से मे आकर उनके ऊपर तेजाब ड़ाल दिया। वहीं तेजाब से घायल हुए भाभी पूजा अपनी बदनामी छुपाने के लिए देवर पर आरोप तो नही लगा रही लेकिन उसकी गिरफ्तारी का दावा जरूर कर रही है।

वही पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीड़िता महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है और आरोपी देवर को मौके से गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही व अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Load More In कानपुर देहात
Comments are closed.