1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भीषण सड़क हादसे से दहला श्रावस्ती, CM योगी ने जताया शोक

भीषण सड़क हादसे से दहला श्रावस्ती, CM योगी ने जताया शोक

सीएम ने शोक जताया है। उन्होने ट्वीट किया, 'जनपद श्रावस्ती में हुआ भीषण सड़क हादसा अत्यंत दुःखद है। स्थानीय प्रशासन द्वारा घायलों और पीड़ितों को त्वरित व समुचित सहायता उपलब्ध कराई जा रही है। प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।'

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

श्रावस्ती: यूपी के श्रावस्ती जिले में देर रात एक ऐसा दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ, जिसे जानकर आप भी सहम जायेंगे। बलरामपुर जिले के उतरौला के रहने वाले कुछ लोग जियारत करने बहराइच के दरगाह शरीफ गए हुए थे। शुक्रवार रात में ये लोग टेंपो से वापस अपने घर जा रहे थे। तेज रफ्तार टेंपो इकौना थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास हाइवे पर ईट से लदी खराब ट्रॉली से जा टकराई। जिससे टेंपो पलट गई।

तभी बलरामपुर की ओर से आ रहे ट्रक की चपेट में आकर चार महिलाओं समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, वहीं मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं।

SP अरविंद मौर्य ने बताया कि बलरामपुर के उतरौला के रहने वाले कुछ लोग जियारत करने बहराइच के दरगाह शरीफ गए हुए थे। शुक्रवार रात में ये लोग टेंपो से वापस अपने घर जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि मृतकों में बलरामपुर जिले के उतरौला थाना क्षेत्र के पिड़िया बुजुर्ग हासिमपारा निवासी निजाम (35), किताबुल निशा (71), लिलाही की पत्नी (50), परवीन (25), रुबीना (25) शामिल है। घायलों में सायरा बानो, आशमा, बसयुद्दीन हैं।

हादसे की जानकारी जब सीएम योगी को हुई तो सीएम ने शोक जताया है। उन्होने ट्वीट किया, ‘जनपद श्रावस्ती में हुआ भीषण सड़क हादसा अत्यंत दुःखद है। स्थानीय प्रशासन द्वारा घायलों और पीड़ितों को त्वरित व समुचित सहायता उपलब्ध कराई जा रही है। प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।’

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...