Home खेल शोएब अख्तर बोले – भारतीय खिलाड़ी अपने ऊपर विश्वास रखें जीत उन्हीं की होगी

शोएब अख्तर बोले – भारतीय खिलाड़ी अपने ऊपर विश्वास रखें जीत उन्हीं की होगी

0 second read
0
3

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब अख्तर ने दावा किया है कि भारतीय टीम चौथे टेस्ट में ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी। भारतीय टीम के खिलाड़ी अगर अपने ऊपर विश्वास रखते हैं तो फिर चौथा टेस्ट मैच जीतने से भारत को कोई नहीं रोक सकता।

अख्तर ने कहा – ” भारतीय खिलाड़ियों को अपना हौसला मजबूत रखना होगा। टीम के कई प्रमुख खिलाड़ी चोटिल है लेकिन भारतीय बेंच स्ट्रेंथ को इस बात को अपने दिमाग पर हावी नहीं होने देना है। उन्हें मन में ये ठान लेना होगा की उन्हें हर हाल में ब्रिसबेन में होने वाला अगला मुकाबला जीतना है, तो उन्हें इस सीरीज को जीतने से कोई नहीं रोक पाएगा। ”

अख्तर ने आगे कहा – ” भारत के कई बड़े खिलाड़ी चोटिल होकर अगले मैच से बाहर हो गए हैं। अब अगर इस मुकाम से टीम इंडिया ये सीरीज अपने नाम करने में कामयाब होती है तो ये बहुत बड़ी जीत होगी। मेरे ख्याल से ये टेस्ट इतिहास की अब तक की सबसे बड़ी जीत होगी। ”

भारतीय खिलाडियों की तारीफ में अख्तर ने कहा – ” सीरीज में अब तक के अपने प्रदर्शन के लिए भारतीय खिलाड़ियों को जितना भी श्रेय दिया जाए कम है। कोई एक खिलाड़ी नहीं बल्कि पूरी टीम ने चाहे वो स्पिनर हो, तेज गेंदबाज हो, या निचले क्रम के बल्लेबाज हो सबने अपना पूरा जोर इस सीरीज में लगा दिया है। बुमराह ने अपनी पूरी ताकत लगा दी, भले ही वो घायल हो गए लेकिन उन्होंने अपनी टीम को सीरीज में बनाए रखा। ”

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच 15 जनवरी यानि कल से ब्रिस्बेन क्रिकेट ग्राउंड (गाबा) में खेला जाएगा।

Load More In खेल
Comments are closed.