Home bollywood Sherlyn Chopra इकलौती ऐसी एक्ट्रेस, जिसनें प्लेब्वॅाय के लिए कराया पूरा न्यूड फोटोशूट, देखें टॉप-5 फोटो

Sherlyn Chopra इकलौती ऐसी एक्ट्रेस, जिसनें प्लेब्वॅाय के लिए कराया पूरा न्यूड फोटोशूट, देखें टॉप-5 फोटो

2 second read
0
87

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

मुंबई : एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं । शर्लिन का जन्म 11 फरवरी, 1984 को हैदराबाद में हुआ था । शर्लिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । वह अपनी तस्वीरें साझा कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं । बता दें कि हाल ही में शर्लिन ने जानें-मानें फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया था । जिसको लेकर शर्लिन चोपड़ा काफी सुर्खियों में हैं ।

शर्लिन ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में फिल्म ‘टाइमपास’ से की थी । इसके अलावा शर्लिन डायरेक्टर रुपेश पॉल की इंग्लिश मूवी ‘कामसूत्र 3डी’ में भी नज़र आ चुकी हैं । हालांकि, शर्लिन को बॉलीवुड में कुछ खास पहचान नहीं मिली ।

मालूम हो कि शर्लिन फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग किया करती थीं । शर्लिन अपने एक फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में रही थीं । दरअसल, शर्लिन ने साल 2012 में प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए एक न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गई थीं । शर्लिन के इस फोटोशूट को लेकर लोगों ने उनका काफी मजाक उड़ाया था । इस फोटोशूट का असर उनकी निजी जिंदगी पर भी पड़ा था । शर्लिन चोपड़ा इकलौती ऐसी एक्ट्रेस है, जिन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के लिए अपना पूरा न्यूड फोटोशूट कराया था । इसको लेकर उन्होंने विवादों का भी सामना करना पड़ा था ।

शर्लिन हिंदी के साथ-साथ कई तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं । बात करें शर्लिन चोपड़ा के वर्कफ्रंट की तो पिछले काफी समय से शर्लिन फिल्मों में नजर नहीं आई हैं । शर्लिन बिग बॉस के सीजन-3 में भी दिखाई दी थीं। बता दें कि शर्लिन मिस आंध्र प्रदेश भी रह चुकी हैं। इसके अलावा शर्लिन ने एम टीवी के शो ‘स्पिल्ट्सविला’ को भी होस्ट किया था । साल 2013 में ‘बैड गर्ल’ नाम से शर्लिन का एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ था ।

Load More In bollywood
Comments are closed.