1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. शाहीन बाग: फायरिंग के खुलासे के बाद केजरीवाल पर जमकर बरसीं बीजेपी

शाहीन बाग: फायरिंग के खुलासे के बाद केजरीवाल पर जमकर बरसीं बीजेपी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि, कपिल गुर्जर नाम का शख्स ने हाल ही के दिनों में शाहीन बाग में गोली चलाई थी, यह शख्स आम आदमी पार्टी का समर्थन है।

इस खुलासे के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने बीते मंगलवार की देर रात तक मंथन किया। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।

साथ ही इस बैठक में चुनाव के लिए आगे की रणनीति भी बनाई गई। बैठक से पहले मनोज तिवारी ने कहा कि, आम आदमी पार्टी की दिल्ली में दंगा कराने की साजिश है। दिल्ली पुलिस द्वारा किए गए खुलासे के बाद बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा।

वहीं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि, केजरीवाल और उनकी पार्टी पूरी तरह बेनकाब हो गई है। साथ ही कहा कि, केजरीवाल और उसकी पार्टी ने देश को विखंडित करने वाला बयान देने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग को बचा कर रखा है।

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि, शरजील इमाम के पक्ष में राजनीतिक पासे फेंके थे। लेकिन जब दिल्ली पुलिस से उसे पकड़ कर तो इनके मंसूबों पर पानी फिर गया फिर इन्होंने आप के कार्यकर्ता से गोली चलवा दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...