Home उत्तर प्रदेश Shopprix Mall के स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 23 लोग गिरफ्तार

Shopprix Mall के स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 23 लोग गिरफ्तार

2 second read
1
48

रिपोर्ट – माया सिंह

नोएडा  :  नोएडा सेक्टर -61 स्थित शोप्रिक्स मॉल में जो कि थाना 58 क्षेत्र के अंतर्गत आता है , वहां पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है । मॉल के अंदर एक स्पा सेंटर में छापेमारी के बाद खुलासा हुआ है कि यहां स्पा के आड़ में देह व्यापार गोरखधंधा  चल रहा था । योजना के साथ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रैकेट में शामिल लोगों को  आपत्तिजनक स्थितियों में पकड़ लिया । जिसमें 14 लड़कियां और मॉल के मालिक , मैनेजर के साथ ही 9 लड़कों को गिरफ्तार किया है । इसके अलावा आपत्तिजनक चीजें और नशीले पदार्थ भी बरामद हुये हैं ।

दरअसल , पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शोप्रिक्स मॉल में वेश्यावृति के जरिय ग्राहकों को लुभाया जाता है । जानकारी मिलने के तुरंत बाद ही पुलिस ने मॉल पर अचानक  धावा बोल दिया , जहां से युवक – युवतियां शर्मनाक स्थिति में पाए गये ।

पुलिस का कहना है कि स्पा से सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है । इसमें 14 युवतियां औऱ ग्राहक के तौर पर 9 लड़के समेत मैनेजर अखिलेश के साथ ही मालिक को भी हिरासत में लिया गया है । वहां पर भारी मात्रा में नशीले पदार्थ भी मिले हैं ।

मिली जानकारी के मुताबिक स्पा में आने वाले  ग्राहकों से 5000 से 6000 रूपये वसुले जाते थे । स्पा से मोबईल और लैपटॉप भी बरामद किये गये है , जिसमें ग्राहकों का डाटा उपलब्ध है ।

पूछताछ में पता चला है कि इस स्पा में यह कारोबार 2 साल से चल रहा था । सेक्स रैकेट के लिये दिल्ली , नोएडा और हरियाणा सहित अन्य जगहों से लड़कियों को बुलाया जाता था । पकड़ी गईं लड़कियों में दो नबालिग भी शामिल हैं । बता दें कि फिलहाल स्पा को सिल कर दिया गया है ।

गौरतलब है कि इससे पहले हाल ही में नोएडा के वेव मॉल जिसे दिल्ली का मिनी कनॉट प्लेस भी कहा जाता है , वहां पुलिस ने छापा मारा था । ताज़्जूब की बात है कि वहां एक नहीं बल्कि कई स्पा सेंटर में इस तरह का धंधा चल रहा था । पुलिस ने वहां से 14 लड़कियों और 6 युवकों को गिरफ्तार किया था ।

 

 

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.