1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. परिणीति की इस हॉट बिकिनी फोटो को देखकर प्रियंका को हुई जलन, सबके सामने कह दी ऐसी बात

परिणीति की इस हॉट बिकिनी फोटो को देखकर प्रियंका को हुई जलन, सबके सामने कह दी ऐसी बात

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अक्सर अपने हॉट एण्ड बोल्ड फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती है। लेकिन इस बार वो ऐसे फोटो को लेकर चर्चा में है, जिसे देखकर उन्ही की सिस्टर प्रियंका चोपड़ा यानी की देशी गर्ल को जलन हो गया है। इसे लेकर उन्होंने परिणीति को सोशली कमेंट भी किया है। हालांकि ये तो बात हो गई दोनों बहनों की।

अगर हम परिणीति के ड्रेस की बात करें तो, वे ब्लैक कलर के बिकिनी में नजर आ रही है, जिसमें परिणीति बेहद ही खूबसूरत लग रही है। वहीं इस बिकिनी में ब्लैक कलर का गॉगल्स और बैक ग्राउंड परिणीति के खूबसूरती को चार चांद लगा रहा है। आपको बता दें कि परिणीति इन दिनों तुर्की में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं।

दरअसल, परिणीति ने बीच के पास की अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने ब्लैक बिकिनी पहनी है जिसमें उनकी फिट बॉडी देखकर फैंस इम्प्रेस हुए। फोटो शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, इस फोटो से पहले मैं प्रणायम कर रही थी। ओके ये झूठ है। जहां सब परिणीति की तारीफ कर रहे थे वहीं प्रियंका ने कमेंट किया, मुझे बहुत जलन हो रही है।

बता दें कि परिणीति से हाल ही में एक फैन ने सोशल मीडिया पर सवाल पूछा था कि वह कहां हैं जहां से वह इतनी खूबसूरत फोटोज शेयर कर रही हैं तो उन्होंने बताया वह तुर्की में हैं। परिणीति ने ये भी बताया कि मैं 1 मार्च से देश से बाहर हूं। मैं खुशनसीब हूं कि मैं ऐसे मुश्किल समय में फ्री से ट्रैवल कर पा रही हूं। कई लोग भारत में ट्रैवल नहीं कर पा रहे हैं तो मैं इस ब्लेसिंग को मजाक में नहीं लेना चाहती हूं।

इसके साथ ही परिणीति ने सभी फैंस को उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्में संदीप और पिंकी फरार, सायना और द गर्ल ऑन द ट्रेन को मिले रिस्पॉन्स के लिए सभी को शुक्रिया कहा है। परिणीति ने ये भी बताया कि उनकी फिल्म संदीप और पिंकी फरार की रेटिंग IMDb में 1 से 6.3 हो गई थी जब फिल्म एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई।

वहीं एक इंटरव्यू में परिणीति ने कहा कि वह पहले अपने काम से खुश नहीं होती थी। उन्होंने कहा, जी हां पिछले 5 साल से कई फिल्मों में कई सीन्स को शूट करते समय मैं खुश नहीं होती थी। मैं अपने काम से खुश नहीं थी। मुझे खुद पर विश्वास था, लेकिन फिल्ममेकर्स मुझे वैसा पार्ट नहीं देते थे जैसा मुझे चाहिए था। मैं आधे मन से फिल्में साइन करती थी। मैं अपने काम से संतुष्ट नहीं थी। मैं तीनों फिल्ममेकर अमोल गुप्ते(सायना), दिबाकर बनर्जी(संदीप और पिंकी फरार) और रिभू दासगुप्ता(द गर्ल ऑन द ट्रेन) की हमेशा आभारी रहूंगी जिन्होंने मुझे इन बेहतरीन फिल्मों में काम करने का मौका दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads