1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. मौनी रॉय ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया वेलेंटाइन डे

मौनी रॉय ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया वेलेंटाइन डे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

टीवी सीरियल की एक खुबसुरत एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बॉलीवुड में अपनी बखूबी पहचान बनाई हुई है। मौनी रॉय वैसे तो इन दिनों मालदीव में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया पर मौनी अपने इस वेकेशन की कई फोटोज शेयर कर रही हैं और मौनी की यह फोटो देखकर फैंस का भी मन छुट्टियों पर जाने का हो रहा है। इन फोटोज और वीडियो में मौनी रॉय का अलग ही अंदाज फैंस को देखने को मिल रहा है।

https://www.instagram.com/p/B8ieHuGpUBJ/?utm_source=ig_web_copy_link

मौनी रॉय अपनी फोटो में पूल में बैठी नजर आ रही हैं तो वहीं वीडियो में स्विमिंग करती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस की इन फोटो और वीडियो को लेकर उनके फैंस भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। इसमें एक्ट्रेस रेड मोनोकिनी में दिखाई दे रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B8g6OTyJuaa/?utm_source=ig_web_copy_link
https://www.instagram.com/p/B8g4B_2JZ6G/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके बाद मौनी रॉय ने अपनी स्विम करते हुए भी एक वीडियो शेयर किया, वीडियो के कैप्शन में  लिखा,  “हैप्पी लव डे.” इस वीडियो के जरिए मौनी ने फैंस को समुद्र के अंदर मौजूद कछुए और मछलियां भी दिखाईं। वहीं अपनी फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मैंने अपनी जगह एक अजीब पेंटिंग में ढूंढ ली है मुझे यहां आने देने के लिए और मस्ती करने देने के लिए आपका धन्यवाद.” इसके अलावा मौनी की एक फोटो शेयर की जो फैंस का ध्यान अपनी और खींच रही है इस तस्वीर में मौनी पानी में बैठकर नाश्ता करती दिखाई दें रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B8gHzu6pyTR/?utm_source=ig_web_copy_link
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...