1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सारा अली खान ने कुछ इस अंदाज में की कार्तिक आर्यन से डेट की बात

सारा अली खान ने कुछ इस अंदाज में की कार्तिक आर्यन से डेट की बात

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आज कल’ सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही हैं, दोनों कलाकार अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने रिलेशन के लिए भी खबरों में हैं।

कार्तिक आर्यन ने भले ही सारा अली खान द्वारा खुद पर क्रश होने की बात को स्वीकार करते हुए उसे प्यारा कहा, लेकिन उन्होंने कभी भी सारा और खुद के बारे में मीडिया से बात नहीं की, अभिनेता ने अपनी और ‘लव आज कल’ की को स्टार के साथ अपने इक्वेशन को लेकर एक बयान दिया है।

https://www.instagram.com/p/B8jYRbapG9b/?utm_source=ig_web_copy_link

कार्तिक आर्यन ने जूम चैनल पर प्रसारित होने वाले चैट शो ‘बाई इन्वाइट ओनली’ पर खुल कर बात की, शो के #थिंगटूहाइड सेगमेंट के दौरान कार्तिक ने अपने और सारा के बारे में स्पष्टीकरण दिया।

https://www.instagram.com/p/B8jX9cZJgqo/?utm_source=ig_web_copy_link

कार्तिक आर्यन  ने कहा, “मैंने कभी नहीं कहा कि मैं किसी के साथ डेट पर जाना चाहता हूं. मुझे लगातार दूसरे लोगों के बारे में पूछा जा रहा था जो मेरे साथ डेट पर जाना चाहते थे, मैंने सारा और मेरे बारे में कभी मीडिया से बात नहीं की है जब सारा ने अपनी फिलिग व्यक्त की, तो ऐसा पहली बार था कि एक कलाकार ने खुले तौर पर एक कलाकार के लिए अपनी पसंद का इजहार किया.” अभिनेता ने कहा, मेरे ख्याल से यह काफी प्यारा और स्वाभाविक था।

https://www.instagram.com/p/B8O1Q1OJOKm/?utm_source=ig_web_copy_link

बात करें फिल्म लव आज कल की तो इस फिल्म ने पहले दिन 12 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने 8 करोड़ रुपए कमाए, इस तरह इस फिल्म ने लगातार दो दिनों में कमाई का आंकड़ा 20 करोड़ के पार पहुंचा दिया है। फिल्म को लेकर लोगों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...