Home उत्तर प्रदेश संभल : प्रभारी मंत्री ने 140 नवनियुक्त शिक्षकों को दिये नियुक्ति पत्र

संभल : प्रभारी मंत्री ने 140 नवनियुक्त शिक्षकों को दिये नियुक्ति पत्र

9 second read
0
4

संभल : शुरू से ही विवादों में रही 69000 शिक्षक भर्ती प्रक्रिया में अब सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश पर फिलहाल प्रथम चरण में प्रदेश भर में आज 31227 पदों की भर्ती प्रक्रिया पूरी कर नियुक्ति पत्र वितरण किये गए।

जिसमें संभल जिले के प्रभारी मंत्री बलदेव सिंह औलख ने 5 चयनित अभ्यर्थियों को अपने हाथ से नियुक्ति पत्र दिये। वहीं जिलेभर में कुल 140 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिये गए।

भले ही सरकार ने आधे अधूरे पदों पर भर्ती प्रक्रिया को शुरू कर नियुक्ति पत्र वितरण किये हैं। लेकिन भर्ती प्रक्रिया में चयन को लेकर अब भी तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं और विपक्ष लगातार सरकार को घेर रहा है।

 

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद संभल दरअसल प्रथम चरण में 31227 शिक्षकों में संभल को 140 नये शिक्षक मिले हैं। जिन्हें जिले के प्रभारी मंत्री व भाजपा विधायक अजीत यादव एवं जिलाधिकारी संभल ने नियुक्ति पत्र दिये हैं।

हालांकि जिले में 150 अभ्यर्थियों की कांउसलिंग होनी थी। लेकिन 10 अभ्यर्थी काउंसलिंग कराने ही नहीं पहुंचे जिससे जिले को कुल 140 शिक्षक ही मिल सके। लंबे समय से विवादों में चल रही भर्ती प्रक्रिया में जिन अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र मिले उनके चेहरे खिले हुए नजर आए।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.