1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. समाजवादी पार्टी के नेता ने लगाया भाजपा पार्टी पर इल्जाम, पढ़े

समाजवादी पार्टी के नेता ने लगाया भाजपा पार्टी पर इल्जाम, पढ़े

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

समाजवादी पार्टी के नेता ने लगाया भाजपा पार्टी पर इल्जाम, पढ़े

बलिया : भाजपा की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आज भाजपा को दुनिया की सबसे बड़ी झूठ बोलने वाली पार्टी करार देते हुए दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ झूठ बोलने में अव्वल हैं । सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजभर ने आज जिले के रसड़ा कस्बे में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा ।

भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी झूठ बोलने वाली पार्टी है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देश में झूठ बोलने में अव्वल हैं तथा देश में पहले व दूसरे स्थान पर हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जो भी वायदा करते हैं , उसके ठीक उलट करते हैं । उन्होंने इसके साथ ही जोड़ा कि योगी जी नारी की सुरक्षा का दावा करते हैं , लेकिन उनके राज में उत्तर प्रदेश ने अपराध के मामले ने पिछले पचास साल का रिकार्ड तोड़ दिया है।

भाजपा की सरकार में कानून व्यवस्था के इतने बुरे हालात हैं कि आम आदमी को तो छोड़िए स्वयं भाजपा विधायक तक सुरक्षित नहीं रह गए हैं । देवरिया जिले में भाजपा विधायक काली प्रसाद के वाहन पर पिछले दिनों हुए फायरिंग की घटना का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि योगी सरकार में जब भाजपा विधायक ही सुरक्षित नहीं तो आम जनता की सुरक्षा के सारे दावे झूठे हैं।

योगी सरकार को बेकार करार देते हुए दावा किया है कि भाजपा सरकार में अपराध चरम पर और कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है । उन्होंने लखनऊ में जहरीली शराब से हाल ही में हुई मौत की घटनाओं को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उत्तर प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी लागू करने का अनुरोध किया है।

उन्होंने कहा है कि शराब के करण कई जिंदगी उजड़ जा रही है और महिलाओं पर इसका सीधा असर पड़ रहा है । साथ ही दुर्घटना होने से कई परिवार उजड़ जा रहे हैं । उन्होंने मांग की कि योगी जी गुजरात व बिहार की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में भी शराबबंदी तत्काल लागू करें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...