Home खेल साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर जडेजा की धमाकेदार बल्लेबाजी पर एक तस्वीर शेयर की,देखें तस्वीर

साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर जडेजा की धमाकेदार बल्लेबाजी पर एक तस्वीर शेयर की,देखें तस्वीर

1 second read
0
9

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी ने केकेआर के खिलाफ सीएसके को मिली धमाकेदार जीत के बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में रवींद्र जडेजा की एक तस्वीर शेयर की है। साक्षी ने तस्वीर पर लिखा, बाप रे बाप।

धोनी सस्ते में निपटे, लेकिन रवींद्र जडेजा के छक्के देख खुश हुईं साक्षी, कहा-बाप रे बाप... Sakshi Dhoni Reacts To Ravindra Jadeja Hitting See Pic ipl 2020 csk vs kkr

केकेआर के खिलाफ रवींद्र जडेजा की तूफानी पारी ने मैच को आखिरी गेदं पर रोमांच बनाए रखा। 20वां ओवर कमलेश नागरकोटि लेकर आए। उस समय चेन्नई को जीत के लिए 10 रन की जरूरत थी। पहली गेंद पर कोई रन नहीं गया। नागरकोटि के सामने सैम करन थे। दूसरी गेंद पर दो रन मिले। तीसरी गेंद पर एक रन बने और अब रवींद्र जडेजा स्ट्राइक पर आ गए।

चौथी गेंद पर डॉट बॉल हो गई और कोई रन नहीं मिला। पांचवी गेंद पर फिर रवींद्र जडेजा ने सिक्स जड़ दिया। सिक्स के बाद चेन्नई को जीत के लिए एक बॉल पर एक रन चाहिए था। उसके बाद आखिरी गेंद पर फिर जडेजा ने सिक्स मारकर मैच जीत दिया।

IPL 2020: Dhoni's Gloveless Mastery Vs Jadeja's Boundary Flair, Which Catch Was Better?

पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 172 रन बनाए। टीम के सलामी बल्लेबाज नीतीश राणा ने 87 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं, ओपनर शुभमन गिल ने 26 और पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने 10 गेंदों पर नाबाद 21 रन बनाए। चेन्नई के लिए लुंगी गिडी ने 2 विकेट झटके, जबकि मिशेल सैंटनर, रविंद्र जडेजा और कर्ण शर्मा को विकेट मिला।

IPL 2020: Sakshi Dhoni said on CSK's victory, Bap Re Bap Jadeja – Pledge Times

पूर्व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इस मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। दिग्गज कमेंटेटर के मुताबिक केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन को आगे बढ़कर टीम की जिम्मेदारी उठानी चाहिए। उनके मुताबिक केकेआर का प्रदर्शन काफी ऊपर-नीचे रहा है और इसी वजह से वे मुश्किल स्थिति में रहे हैं। उन्होंने कहा एक मुकाबला आसानी से जीतने के बाद केकेआर की टीम अगला मैच हार गई। उनकी टीम का प्रदर्शन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है और ऐसे में आप सोचने लगते हैं कि क्या गलत हो रहा है।

Load More In खेल
Comments are closed.