1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. सुशांत मौत मामले में फंसती नजर आई सैफ की लाड़ली, रिया का बड़ा खुलासा- अपने हाथ से सारा…

सुशांत मौत मामले में फंसती नजर आई सैफ की लाड़ली, रिया का बड़ा खुलासा- अपने हाथ से सारा…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर सुशांत मौत मामले के तकरीबन एक साल होने वाले है, उससे पहले ही इस मामले में एक और बड़ा खुलासा सामने आया है। इस खुलासे के बाद सैफ अली खान की लाड़ली बिटियां सारा फंसति नजर आ रही है। जिससे अब उनका निकलना मुश्किल जान पड़ रहा है। गौरतलब है कि सुशांत सुसाइड मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आया था, जिसके बाद एनसीबी ने भी जांच शुरू कर दी थी। एनसीबी ने बॉलीवुड के कई सितारों से ड्रग्स के मामले में पूछताछ की।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत ड्रग्स केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने अपने कबूलनामे में सुशांत और उनसे जुड़े कई लोगों को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। बता दें कि सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी।

रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने जो बयान दिया था, वो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया ने अपने बयान में सारा अली खान का भी नाम लिया है। उन्होंने सारा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें सारा ने गांजा और वोडका की पेशकेश की थी।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में एक मीडिया चैनल को रिया की चार्जशीट मिली है, जिसमें सारा के नाम का भी जिक्र है। चार्जसीट में रिया ने कहा है कि सारा अपने हाथ से गांजे की सिगरेट ( ज्वाइंट) सर्व किया करती थीं।

बता दें कि इससे पहले जब एनसीबी की टीम ने बॉलीवुड सितारों से पूछताछ की तो सारा अली खान का भी नाम सामने आया था। हालांकि, सारा से जब पूछताछ की गई थी तो उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद करार दिया था। रिया का कहना है कि सारा खुद उन्हें ड्रग्स ऑफर करती थीं।

रिया का ये बयान सामने आने के बाद सारा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सारा और रिया जिम पार्टनर भी थीं और उन्हें अक्सर जिम के बाहर एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads