Home आगरा ताज महल में लहराया गया भगवा झंडा, पढ़े

ताज महल में लहराया गया भगवा झंडा, पढ़े

0 second read
0
27

ताज महल में लहराया गया भगवा झंडा, पढ़े

ताजमहल परिसर में एक बार फिर भगवा झंडा लहराए जाने का मामला सामने आया है। हिंदवादी नेता परिसर में पहुंचे और ताजमहल के सामने बेंच पर बैठकर भगवा झंडा लहराया। इस दौरान जय श्री राम के जयकारे भी लगाए और शिव चालीसा भी पढ़ी गई।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। सीआईएसफ ने हिंदूवादी नेताओं को मौके से पकड़कर ताजगंज पुलिस के हवाले कर दिया। सीआईएसफ से मिली तहरीर के आधार पर ताजगंज पुलिस ने हिंदूवादी नेताओं के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और उन्माद भड़काने के आरोप में केस दर्ज किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि हिंदूवादी नेता ताजमहल के अंदर भगवा झंडा लहरा रहे हैं। बताया जा रहा है कि हिंदूवादी नेता अपनी जेब में भगवा झंडा लेकर ताजमहल परिसर में घुसे थे।

इसके बाद ताजमहल के सामने बेंच पर बैठे और अपनी जेबों से भगवा झंडे निकालकर लहराने लगे। हर हर महादेव और जय श्रीराम के नारे भी लगाए। ताजमहल परिसर में भगवा झंडा लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस मामले में हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष गौरव ठाकुर, सोनू बघेल, विशेष कुमार और ऋषि लवानिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

बता दें, इससे पहले भी ताजमहल परिसर में भगवा झंडा लहराए जाने का मामला सामने आ चुका है। हिंदूवादी नेता गौरव ठाकुर इसके पहले भी ताजमहल में शिव चालीसा का पाठ कर चुका है, जिसका वीडियो भी वायरल हो चुका है।

Load More In आगरा
Comments are closed.