Home उत्तर प्रदेश बदायूं में साधु की निर्मम हत्या, सिर कुचलने के साथ जलाया प्राइवेट पार्ट भी, मचा हड़कंप

बदायूं में साधु की निर्मम हत्या, सिर कुचलने के साथ जलाया प्राइवेट पार्ट भी, मचा हड़कंप

0 second read
0
231

नई दिल्ली : मुंबई के पालेगांव मे साधुओं की निर्मम हत्या के बाद एक बार फिर एक साधु की निर्मम हत्या कर दी गई, जो कि इस बार महाराष्ट्र में नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुआ है। इस निर्मम हत्या के बाद से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। वहीं पुलिस इस मामले में लगातार आस-पास के लोगों और परिजनों से पूछताछ कर रही है। लेकिन अभी तक इस मामले में आरोपी का नाम सामने नहीं आया है।

आपको बता दें कि इस वारदात को अंजाम उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव मिहोना में दिया गया है। जहां गांव के ही रहने वाले माखनलाल के घर के दरवाजे पर मंगलवार सुबह लोगों को साधु की नग्न लाश पड़ी मिली। सिर में गहरे जख्म थे और प्राइवेट पार्ट जला हुआ था। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आसपास इलाके के लोगों को बुलाकर शिनाख्त की कोशिश की तो संजरपुर गांव निवासी रूम सिंह ने शव की शिनाख्त अपने मामा रामचंद्र कश्यप के रूप में की।

आपको बता दें कि रामचंद्र इस्लामनगर थाना क्षेत्र के सोहरा गांव का रहने वाला था। वह यहां क्यों आया और किस ने उसकी हत्या की इन सवालों का जवाब भांजा रूम सिंह समेत परिवार वाले नहीं दे पा रहे हैं। परिजनों का सिर्फ इतना ही कहना है कि रामचंद्र ने गृहस्थी छोड़ दी थी और सन्यासी बन कर कई साल से यहां वहां भटकता रहता था।

वहीं दूसरी तरफ जिस शख्स माखनलाल के घर के बाहर साधु की शव मिली थी, वह भी अपने घर से लापता था, ऐसे में शक के आधार पर पुलिस ने आसपास इलाके में उसकी तलाश की तो गांव में ही एक घर में वह छिपा मिल गया। जिसके बाद पुलिस लगातार उससे पूछताछ कर रही है।

एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि फिलहाल परिजन कुछ भी जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा जाएगा। मामले की जांच की जा रही है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.