1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. रुद्रपुर: नशे का सौदागर इनामी बदमाश 5 माह बाद गिरफ्तार

रुद्रपुर: नशे का सौदागर इनामी बदमाश 5 माह बाद गिरफ्तार

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ रुद्रपुर से दीपक कुकरेजा की रिपोर्ट }

पाँच माह से फरार चल रहे नशे के कारोबारी को एसओजी और पुलिस टीम ने बहेडी उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार किया है। 5 सितम्बर को पुलिस ओर स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की गई थी। इस दौरान किशन गंगवार के मेडिकल स्टोर के गोदाम से भारी मात्रा में नशे के इंजेक्शन सहित प्रतिबंधित दवा का जखीरा बरामद हुआ था।

जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की धरपकड़ शुरू कर दी थी। छापेमारी के दौरान मेडिकल स्वामी किशन गंगवार उसकी पत्नी और भाई मौके से फरार हो गए थे। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी थी।

तब से लेकर अब तक आरोपी फरार चल रहा था। जिसके बाद पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर 82 ओर 83 की कार्यवाही करते हुए घर की कुर्की की कार्यवाही भी की थी। बावजूद इसके अभियुक्त किशन गंगवार फरार चल रहा था। बाद में एसएसपी द्वारा आरोपी किशन गंगवार पर 15 सौ रुपये का इनाम की घोषणा भी की थी।

नशे का कारोबार करने वाले इनामी मेडिकल स्वामी को आखिरकार 5 माह बाद एसओजी व कोतवाली पुलिस ने उसे देर रात बहेड़ी बरेली उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार करने में कामियाबी हासिल की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...