Home खेल IPL 2021: दिल्ली से मिली हार के बाद रोहित शर्मा की बढ़ी मुसीबत, प्रतिबंध की लटकी तलवार

IPL 2021: दिल्ली से मिली हार के बाद रोहित शर्मा की बढ़ी मुसीबत, प्रतिबंध की लटकी तलवार

1 second read
0
7

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: आईपीएल के इस सीजन का 13वां मैच एम ए चिदंबरम स्टेडियम में मंगलवार को मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। पंत की दिल्ली अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई को 6 विकेट से मात देकर इस सीजन में खेले गये चार मैचों में तीन जीत और एक हार के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है। दिल्ली जीत के जश्न में डूबी ही थी, कि रोहित शर्मा को मैच में हार के गम के साथ एक और गम मिल गया।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा पर धीमी ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगा। रोहित शर्मा की यह पहली गलती थी, इसी कारण सिर्फ जुर्माना ही लगाया गया। अगर ये गलती लगातार की जाती है तो रोहित को एक मैच के लिए निलंबन का सामना भी करना पड़ा सकता है। दिल्ली कैपिटल्स से मिली हार के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि अच्छी शुरुआत के बाद उनकी टीम बीच के ओवरों में बेहतर बल्लेबाजी कर सकती थी लेकिन ऐसा करने में नाकाम रही।

आपको बता दें कि मुंबई ने 138 रन का लक्ष्य दिल्ली कैपिटल्स को दिया था। लक्ष्य की पीछा करते हुए दिल्ली ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (45) और स्टीव स्मिथ (33) की पारियों की बदौलत 19.1 ओवर में चार विकेट पर 138 रन बनाकर जीत दर्ज की। ललित यादव ने भी नाबाद 22 रन की पारी खेली।

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों के सामने अमित मिश्रा की फिरकी भारी पड़ गई। मिश्रा ने 24 रन देकर चार विकेट अपने नाम किया, जिसके कारण मुंबई की बल्लेबाजों से सजी टीम 137 रन ही बना सकी। आवेश खान ने मिश्रा का अच्छा साथ निभाते हुए 15 रन देकर दो विकेट हासिल किए जबकि आफ स्पिनर ललित यादव ने भी चार ओवर में 17 रन देकर एक विकेट चटकाया। मुंबई की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 44 रन बनाए।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, ‘हमें जिस तरह की शुरुआत मिली थी, मुझे लगता है कि हम बीच के ओवरों में बेहतर बल्लेबाजी कर सकते थे जो हमने नहीं किया। हम पावर प्ले में मिली शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाए, हम एक बार फिर ऐसा करने में नाकाम रहे। दिल्ली के गेंदबाजों को श्रेय जाता है, उन्होंने हमारे ऊपर दबाव बनाए रखा और विकेट चटकाते रहे।’

 

 

Load More In खेल
Comments are closed.