1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ की रिलीज डेट टली, जानिए किस दिन फिल्म होगी रिलीज

कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ की रिलीज डेट टली, जानिए किस दिन फिल्म होगी रिलीज

एक्ट्रेस कीऩ मोस्ट अवेटेड फिल्म धाकड़ की रिलीज डेट को एक बार फिर से पोस्टपोन कर दिया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो अक्सर देश के समसमायिक मुद्दों पर अपनी राय भी व्यक्त करती रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्मों से जुड़े अपडेट भी शेयर करती रहती हैं। मिली जानकारी के चलते एक्ट्रेस कीऩ मोस्ट अवेटेड फिल्म धाकड़ की रिलीज डेट को एक बार फिर से पोस्टपोन कर दिया है। इस खबर से उनके फैंस को काफी नाखुश थें।

रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनोट की फिल्म धाकड़ की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म की रिलीज डेट को एक महीने आगे बढ़ा दिया गया है। ये फिल्म 8 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब धाकड़ 20 मई, 2022 में रिलीज होगी।

इस फिल्म में कंगना रनोट एजेंट अग्नि के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में कंगना धमाकेदार एक्शन करती हुई नजर आएंगी। फिल्म में अर्जुन रामपाल रुदवीर के किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अर्जुन और कंगना के अलावा दिव्या दत्ता भी अहम रोल प्ले कर रही हैं।

बात अगर कंगना के वर्कफ्रंट की करें तो वो बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही सर्वेश मारवा के निर्देशन में बनी फिल्म तेजस में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में कंगना एक भारतीय वायु सेना के आधिकारी के मुख्य किरदार में नजर आएगी। इस फिल्म का निर्माण आरएसवीपी मूवीस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया गया है। इसके अलावा कंगना रनोट सीता, धाकड़ और इमली में भी लीड किरदार में नजर आने वाली हैं। फैंस को इस फिल्म का काफी इंतजार है। इस बार कंगना अपने अलग लुक में नजर आने वाले है जिससे देखने के लिए फैंस काफी इंतजार कर रहे है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...