Home टेक 7 जनवरी को लांच होगा Realme V15, जानिए स्पेसिफिकेशन और क़ीमत

7 जनवरी को लांच होगा Realme V15, जानिए स्पेसिफिकेशन और क़ीमत

6 second read
0
7

शू की ने रियलमी वी15 के जो पोस्टर शेयर किए हैं, उनसे पता चलता है कि फोन में रियर पर एक खूबसूरत डिजाइन है जो जापान में पाई जाने वाली Koi ओरनामेंटल फिश से इंस्पायर्ड है।

फोन के रियर पर रेक्टांगल शेप वाले कैमरा सेटअप की बात करें तो इस पर 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और एलईडी फ्लैश के साथ दो और लेंस दिए गए हैं।

रियलमी वी15 स्मार्टफोन चीन में मल्टीपल रिटेलर्स के पास प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। एक लिस्टिंग से फोन की फ्रंट डिजाइन का भी खुलासा हुआ है।

फोन में आगे की तरफ एक पंच-होल डिस्प्ले देखी जा सकती है। हालांकि शू की ने रियलमी वी15 के स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं की।

रियलमी वी15 के रियर की डिजाइन पिछले महीने लीक हुई तस्वीरों के रियर से मिलती-जुलती है। लीक से खुलासा हुआ था कि वी15 का वजन 176 ग्राम है और इसमें डाइमेंसिटी 800U चिपसेट दिया गया है। हैंडसेट को 50वाट रैपिड चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

इसके अलावा एक दूसरी रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि दो नए रियलमी फोन्स को बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर देखा गया है। इनके मॉडल नंबर क्रमशः RMX3092 और RMX3093 हैं।

लिस्टिंग से पता चला है कि इन दोनों मॉडल्स में डाइमेंसिटी 720 चिपसेट, 8GB रैम व ऐंड्रॉयड 11 ओएस होगा। ऐसी भी खबरें हैं कि RMX3092 और RMX3093 मॉडल नंबर एक ही फोन के हैं। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में फोन के बारे में और जानकारी मिल जाए।

Load More In टेक
Comments are closed.