Home मनोरंजन राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर, वरुण शर्मा की हॉरर-कॉमेडी ‘रूही” 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज

राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर, वरुण शर्मा की हॉरर-कॉमेडी ‘रूही” 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज

1 second read
0
7

नई दिल्ली: सिनेमा के जादू को अपनी बहु-प्रतीक्षित फिल्म, हॉरर कॉमेडी – रूही के साथ बेसब्री से इंतजार करने के लिए वापस लाने के लिए तैयार हैं, रुही ने दुनिया भर में 11 मार्च 2021 को रिलीज होने के लिए, मनाने के लिए आखिरकार संचालित करने के लिए हरी झंडी मिल गई।

स्ट्री (2018) की भारी सफलता के बाद, टीम बहुप्रतीक्षित रूही के साथ परिवार के अनुकूल हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी में सिनेमाई ब्रह्मांड का निर्माण करने के लिए पुनर्मिलन करती है। अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली राजकुमार राव, जान्हवी कपूर के साथ एक शानदार भूमिका में हैं और दर्शकों के पसंदीदा वरुण चोखा शर्मा हैं। रूही के ट्रेलर का अनावरण मंगलवार 16 फरवरी को किया जाएगा।

एक नए निर्देशक का समर्थन करना, जैसा कि अतीत में है, रूही का निर्देशन हार्दिक मेहता द्वारा किया गया है और मृगदीप सिंह लांबा द्वारा लिखित है, और रूही के निर्माताओं ने पहली बड़ी 1,500 स्क्रीन प्लस पैन के साथ एक नाटकीय रिलीज के लिए फिल्मों के मार्ग को प्रशस्त करने की उम्मीद की है भारत इस साल रिलीज

शानदार फिल्म को धारण करने के लिए इसे मूल्य श्रृंखला में अपने भागीदारों के लिए, मैडॉक या सिनेमा प्रदर्शक होने के लिए जिम्मेदार ठहराया, और इसे भव्य रिलीज देने के लिए कहा कि यह योग्य है और एक पूर्ण मनोरंजन का वादा करता है। हमारे दर्शकों को अनुभव जो इसके लिए एक साल से अधिक इंतजार कर रहे हैं। रूही के साथ, सिनेमा का जादू वापस आ गया है … हमारे साथ जश्न मनाएं। हम आपको अपने मुखौटे के नीचे मुस्कुराने का वादा करते हैं “।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.