Home खेल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले चौथे टेस्ट पर मंडरा रहा बारिश का साया, पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले चौथे टेस्ट पर मंडरा रहा बारिश का साया, पढ़ें

0 second read
0
2

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का अंतिम और निर्णायक टेस्ट मैच कल यानि 15 जनवरी से शुरू होने जा रहा है। यह मैच ब्रिस्बेन क्रिकेट ग्राउंड (गाबा) में खेला जाएगा। एक तरफ चोटिल खिलाडियों की दिक्कत है तो वहीं दूसरी तरफ क्रिकेट फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है। मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक इस टेस्ट मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है।

मैच के दूसरे, तीसरे और पांचवे दिन बारिश हो सकती है अगर ऐसा होता है तो मैच रद्द होने की आशंका होगी और अगर मैच रद्द होता है तो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज भी 1-1 जीत के साथ ड्रॉ पर खत्म होगी।

भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है। भारतीय टीम के एक के बाद के मैच विनर खिलाडी चोटिल होकर टीम से बाहर जा चुके हैं। पिछले मैच में ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा, हनुमा विहारी और जसप्रीत बुमराह भी टीम से बाहर जा चुके हैं। इससे पहले मोहम्मद शमी भी टीम से बाहर हो चुके थे।

दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलियाई टीम में भी खिलाड़ी चोटिल हो रहे हैं लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम काफी संतुलित दिखाई दे रही है। ऑस्ट्रेलिया का गाबा पर रिकॉर्ड अच्छा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने गाबा क्रिकेट ग्राउंड पर 55 मुकाबले खेले हैं जिसमें से 33 अपने नाम किए हैं और 8 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है जबकि 13 मुकाबले ड्रॉ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया 1988 से गाबा क्रिकेट ग्राउंड पर कोई मैच नहीं हारा है।

Load More In खेल
Comments are closed.