1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गाँधी का पीएम मोदी पर बड़ा आरोप कहा- ‘असत्याग्रह’ के लंबे इतिहास के चलते अब किसान को भरोसा नहीं

राहुल गाँधी का पीएम मोदी पर बड़ा आरोप कहा- ‘असत्याग्रह’ के लंबे इतिहास के चलते अब किसान को भरोसा नहीं

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार और किसानों के बीच में गतिरोध जारी है। केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग को लेकर दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे हजारों किसान कड़ाके की सर्दी के बावजूद अपनी मांगों से पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। किसान एक महीने से अधिक समय पहले सिंघू बॉर्डर पहुंचे थे।

जहां देश के किसानों को कई राजनीतिक पार्टयों का समर्थन मिल रहा है। वही कांग्रेस के नेता राहुल गाँधी लगातार पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर किसी न किसी बात को लेकर आरोप लगते रहते है।

वही, अब सरकार और किसान के बीच होने जा रही बात-चित से कुछ देर पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी के ‘असत्याग्रह’ के लंबे इतिहास के कारण किसान को अब उनपर भरोसा नहीं रहा है।

राहुल गाँधी ने अपने ट्वीट में लिखा “हर बैंक खाते में 15 लाख और हर साल 2 करोड़ नौकरियां” “मुझे 50 दिन का समय दीजिए, बाकी …” “हम 21 दिनों में कोरोना के खिलाफ युद्ध जीतेंगे” “न तो हमारे क्षेत्र में किसी ने घुसपैठ की है और न ही कोई पद संभाला है” किसानों को मोदी के y असत्यग्रह ’के लंबे इतिहास के कारण भरोसा नहीं है।

राहुल ने पीएम मोदी पर कोरोना को लेकर भी हमला बोला उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने  हम 21 दिनों में कोरोना के खिलाफ युद्ध जीतेंगे लेकिन क्या यह हो पाया। पीएम ने कहा था कि न तो हमारे क्षेत्र में किसी ने घुसपैठ की है और न ही कोई करेगा। इसलिए पीएम मोदी के झूठ के लंबे इतिहास के कारण किसानों को उनपर भरोसा नहीं रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...