Home देश बिहार में बोले राहुल गांधी : पीएम मोदी ने झूठ बोलकर सेना का अपमान किया है

बिहार में बोले राहुल गांधी : पीएम मोदी ने झूठ बोलकर सेना का अपमान किया है

10 second read
0
1

बिहार में 28 तारीख को पहले चरण का मतदान होना है जिसे लेकर सभी दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है। आपको बता दे कि आज एक तरफ पीएम मोदी जी की रैली हुई और दूसरी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी एक जनसभा को संबोधित कर रहे है।

इस सभा में राहुल गांधी ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पलायन कर रहे प्रवासी मजदूरों की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मदद नहीं की। उन्होंने कहा की मुझे इस बात का पूरा विश्वास है की बिहार का युवा इस सच्चाई को पहचान कर उन्हें वोट नहीं देगा।

इसके बाद उन्होंने चीन की और से गलवान में किए गए हमले का भी जिक्र किया और पीएम मोदी को इस पुरे मसले में असफल नेता करार दे दिया। उन्होंने कहा, लद्दाख में हिंदुस्तान की सीमा पर बिहार के युवा अपना खून-पसीना देकर जमीन की रक्षा करते हैं।

उन्होंने कहा, लद्दाख में बहुत सी ऐसी जगह हैं, जहां -20 डिग्री तक का तापमान रहता है, ऐसी जगह जहां हमारे सैनिकों को 10 से 15 दिन पोस्ट तक पहुँचने के लिए चलना पड़ता है। सियाचीन में हमारे युवा आज़ादी के बाद से अब तक हमारी रक्षा करते आए हैं।

आगे उन्होंने कहा, चीन ने हमारे 20 जवानों को शहीद किया और हमारी जमीन पर कब्जा किया, लेकिन प्रधानमंत्री ने झूठ बोलकर हिंदुस्तान की सेना का अपमान किया। इस सभा को पहले तेजस्वी ने भी संबोधित किया।

उन्होंने कहा, बिहार का 18 जिला बाढ़ में डूबा रहा, लेकिन सेंट्रल की टीम भी नहीं आई , कोई नहीं देखने आया। नीतीश जी 144 दिन तक घर के अंदर रहे, लेकिन अब वोट चाहिए तो बाहर निकल रहे हैं।

उन्होंने सीएम नितीश को असफल सीएम बताते हुए कहा कि 15 साल नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं, उनकी डबल इंजन की सरकार है, लेकिन थाने और ब्लॉक में बिना भ्रष्टाचार के कोई काम नहीं होता है।

Load More In देश
Comments are closed.