Home खेल आईपीएल 2020 में पहली बार बुमराह के नाम हुई पर्पल कैप

आईपीएल 2020 में पहली बार बुमराह के नाम हुई पर्पल कैप

0 second read
0
7

मुंबई इंडियंस के तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह ने अपने नाम पर्पल कैप कर ली है। इस रेस में उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के तेज़ गेंदबाज़ कागिसो रबाडा को पीछे छोड़ दिया है। आज हुए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में बुमराह ने दिल्ली के खिलाफ 3 विकेट लेकर पर्पल कैप अपने नाम की।

बुमराह के नाम अभी तक 13 मैचों में 13.56 की स्ट्राइक रेट से 23 विकेट हैं। इस दौरान उन्होंने 15.73 की औसत से 362 रन दिए। कागिसो के 13 मैचों की 12 पारी में 23 विकेट झटके हैं।

बुमराह ने दिल्ली के खिलाफ चार ओवर में महज 17 रन दिए और तीन विकेट भी लिए, जबकि बोल्ट ने इतने ओवर में ही सिर्फ 21 रन खर्च किए और तीन विकेट लिए।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 9 विकेट से हराया। इस मुकाबले में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया था। दिल्ली ने मुंबई के सामने एक आसान सा 111 रनों का लक्ष्य रखा। 111 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की शुरुआत अच्छी रही। ओपनर क्विंटन डि कॉक और ईशान किशन ने मुंबई को शानदार शुरुआत दिलाते हुए पहले विकेट के लिए 68 रनों की साझेदारी की। इसके बाद सूर्यकुमार यादव के साथ मिलकर ईशान किशन ने मुंबई को आसानी से जीत दिला दी।

Load More In खेल
Comments are closed.