Home खेल सबसे धीमा अर्धशतक और आउट होने पर बोले पुजारा, पढ़िए क्या कहा

सबसे धीमा अर्धशतक और आउट होने पर बोले पुजारा, पढ़िए क्या कहा

0 second read
0
6

सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन चेतेश्वर पुजारा ने अर्धशतक लगाया और 50 रन बनाते ही पैट कमिंस की गेंद पर आउट हो गए। ये अर्धशतक उनका अब तक का सबसे धीमा अर्धशतक हो गया। पुजारा ने 173 गेंदों में 50 रन पूरे किए। इसी को लेकर पुजारा ने दिन खत्म होने के बाद कहा मैं यही कर सकता था।

मैच के बाद चेतेश्वर पुजारा ने कहा – ” मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था और एक बेहतर गेंद पर आउट हुआ। मुझे बस इस बात को स्वीकार करना है। मैं जो कर रहा था, उससे बेहतर कुछ नहीं कर सकता था। मुझे लगता है कि मुझे सिर्फ बल्लेबाजी करनी है, मुझे पता है। ”

पुजारा ने कहा जिस गेंद पर आउट हुए वह सीरीज की सबसे अच्छी गेंद थी। उन्होंने कहा – ” वह ऐसी गेंद फेंकते हैं, जिसका सामना करना मुश्किल होता है। मुझे लगता है कि वह सीरीज की सर्वश्रेष्ठ गेंद थी। मुझे नहीं लगता कि मैं उस गेंद पर कुछ कर सकता था। अतिरिक्त उछाल के कारण मुझे उस गेंद को खेलना पड़ा। जब आपका दिन अच्छा नहीं होता है तो गलती पर बचने की गुंजाइश काफी कम होती है। ”

जडेजा को लेकर पुजारा बोले – ” इमानदारी से कहूं तो इसका असर पड़ा है। हमारे पास सिर्फ चार गेंदबाज हैं। इससे गेंदबाजों पर अतिरिक्त दबाव पड़ता है। किसी गेंदबाज के कम होने से चीजे आसान नहीं होंगी, खासकर तब वह गेंदबाज रविन्द्र जडेजा के जैसा हो, जिन्होंने पहली पारी में चार विकेट लिये और एक छोर से दबाव बनाये रखा। “

Load More In खेल
Comments are closed.