1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ललितपुर में एक कानूनगो की बीच सड़क पर सरेआम गुंडई

ललितपुर में एक कानूनगो की बीच सड़क पर सरेआम गुंडई

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक कानूनगो की बीच सड़क पर सरेआम गुंडई देखने को मिली। कानूनगो ने अपने आप को दूसरे एरिया का सरगना बताकर ग्रामीणों के साथ अभद्रता कर गाली-गलौज की और सरेराह गोलियां चलाने की भी धमकी दी।

इतना ही नहीं कानूनगो ने अपने अधीनस्थ लेखपाल को ही ग्रामीणों के सामने थप्पड़ जड़ दिया। ग्रामीणों ने आला अधिकारियों से इस मामले की शिकायत भी की। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

जानकारी के मुताबिक, बानपुर कस्बे में लेखपाल के पद पर कार्यरत विवेक मिश्रा गांव के ही पूर्व प्रधान की स्कार्पियों गाड़ी लेकर जिला मुख्यालय आ रहे थे। सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बरारी के पास आगे गल्लामंडी की ओर जा रही गेहूं से भरी लोडिंग टैक्सी से आगे निकलने के चक्कर में उसे पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में जहां स्कॉर्पियो गाड़ी छतिग्रस्त हुई तो वहीं लोडिंग टैक्सी में बैठे ग्रामीण घायल हो गए। टैक्सी में रखा अनाज भी सड़क पर बिखर गया। गुस्साए ग्रामीणों ने लेखपाल को बैठा लिया और दुर्घटना में हुए नुकसान की भरपाई की बात करने लगे।

लेखपाल विवेक मिश्रा ने अपने अधिकारी कानूनगो के पद पर तैनात पुष्पेंद्र गौतम को इस घटना की सूचना दी। सूचना पर जैसे ही पुष्पेंद्र गौतम अपने कुछ साथियों के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां का नजारा देख वह गुस्से में आ गए।

आरोप है कि गुस्से में ही कानूनगो ने ग्रामीणों के साथ अभद्रता कर गाली गलौज करना शुरू कर दिया। ग्रामीणों को गोलियां चलवाने तक की धमकी दे डाली। कानूनगो ने ग्रामीणों से कहा कि वह अपने एरिया के सरगना हैं, जिनके पास कई बंदूकधारी हैं।

वह वहां भी गोलियों की दम पर राज करते थे, पर इस इलाके में भी गोलियां चलवा सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने वहां पर मौजूद लेखपाल विवेक मिश्रा को सरेआम एक थप्पड़ भी रसीद कर दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...