1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. फाइनल को लेकर पोलार्ड तैयार, बोले – हर कोई जीत ही चाहता है

फाइनल को लेकर पोलार्ड तैयार, बोले – हर कोई जीत ही चाहता है

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज फाइनल खेला जाना है। दोनों में से कोई भी टीम जीतती है तो आईपीएल में इतिहास ही बनेगा। मुंबई जीतती है तो मुंबई 5 बार आईपीएल का ख़िताब जीतने वाली टीम होगी। वहीं, दिल्ली की टीम जीतती है तो आईपीएल इतिहास में पहली बार होगा जब दिल्ली ट्रॉफी अपने नाम करेगी।

दिल्ली और मुंबई के बीच इस सीजन में तीन मुकाबले हुए हैं लेकिन तीनो ही मुकाबले मुंबई ने अपने नाम किए हैं। क्वालीफ़ायर मुकाबले में दिल्ली को मुंबई ने 57 रनों से हराकर आईपीएल के फाइनल में प्रवेश किया था। आईपीएल का फाइनल मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। एक तरफ मुंबई पांचवां ख़िताब अपने नाम करने उतरेगी तो वहीं दूसरी तरफ दिल्ली अपने पहला ख़िताब जीतने उतरेगी।

इस मैच को लेकर मुंबई के कीरोन पोलार्ड ने कहा हम इसे एक मैच के रूप में देख रहे हैं। कोशिश करेंगे की गलतियां न करें। उन्होंने कहा – ”इस गेम का नाम ही प्रेशर है. हर किसी के ऊपर दबाव रहता है। आप कोई गलती नहीं करना चाहते और हर हाल में जीत ही दर्ज करना चाहते हैं। लेकिन आखिर में फाइनल मुकाबले को भी आपको एक नॉर्मल मैच की तरह लेने की कोशिश करनी होती है। आपको मैदान पर जाकर सिर्फ खेल का मजा लेना चाहिए। ”

उन्होंने आगे कहा – ” हम ज्यादा नहीं सोच रहे हैं। हमारे लिए यह एक और मैच है। हम अपने स्किल का सही इस्तेमाल करना चाहते हैं। यह बैट और बॉल के बीच में एक रोचक मुकाबला होने वाला है। ”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...